scriptमतदान के प्रति जागरुकता के लिए लिया जा रहा मिठाई के डिब्बों का सहारा, स्कूलों में भी बांटे संकल्प पत्र | voting promotion stickers on sweet boxes | Patrika News
जोधपुर

मतदान के प्रति जागरुकता के लिए लिया जा रहा मिठाई के डिब्बों का सहारा, स्कूलों में भी बांटे संकल्प पत्र

दुकान संचालक ग्राहकों को मिठाई के साथ डब्बे पर स्टीकर लगा रहे हैं, ताकि लोग मतदान करने के लिए जागरूक हो।

जोधपुरOct 29, 2018 / 11:59 am

Harshwardhan bhati

elections in rajasthan 2018

voting in rajasthan, raj election 2018, Rajasthan Elections 2018, elections in Rajasthan, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदान करने के लिए अब मिठाई दुकान संचालक मिठाई के डब्बों पर ईवी-वीवी मास्काट मतदान संदेश के स्टीकर लगा रहे। त्यौहार के सीजन में ग्राहकों को मिठाई के साथ मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा हैं। दूसरी तरफ जिले के विभिन्न विद्यालियों में 1 लाख 23 हजार से अधिक संकल्प पत्र वितरित किए गए। विद्यार्थी अभिभावकों से मतदान करने के लिए संकल्प पत्र भरवाएंगे।
जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रविकुमार सुरपुर ने बताया कि मतदान जागरूकता अभियान के तहत त्यौहार के सीजन में शहर के प्रमुख मिठाई दुकानों पर मिठाई के डिब्बों पर चुनावी मास्काट ईवी-वीवी वोट डालने का संदेश के स्टीकर लगाने के लिए दिए हैं। दुकान संचालक ग्राहकों को मिठाई के साथ डब्बे पर स्टीकर लगा रहे हैं, ताकि लोग मतदान करने के लिए जागरूक हो। इसके साथ विद्यार्थियों के माध्यम से उनके अभिभावकों से मतदान करने का संकल्प पत्र भरवाएं जा रहे हैं।
विभिन्न ब्लॉक में

1 लाख 23 हजार 944 संकल्प पत्र वितरित किए जा चुके हैं। दूसरी तरफ स्वीप अभियान के तहत रविवार को कायलान चौराहा, प्रतापनगर में ईवीएम-वीवी पेट मशीन से लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई।

Home / Jodhpur / मतदान के प्रति जागरुकता के लिए लिया जा रहा मिठाई के डिब्बों का सहारा, स्कूलों में भी बांटे संकल्प पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो