scriptपश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव स्थगित | Western Rajasthan Udyog Handicrafts Festival postponed | Patrika News
जोधपुर

पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव स्थगित

– कोविड को देखते हुए लिया निर्णय

जोधपुरMar 05, 2021 / 08:09 pm

Amit Dave

पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव स्थगित

पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव स्थगित

जोधपुर।
जिला प्रशासन, जिला उद्योग केन्द, उद्यम प्रोत्साहन संस्थान व नोडल एजेंसी मरुधरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में रावण का चबूतरा मैदान में 11 से 21 मार्च तक होने वाला पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव को स्थगित कर दिया गया है। उत्सव संयोजक सुनील परिहार ने बताया कि कोविड की मौजूदा परिस्थितियों व कोविड के नवीन स्ट्रेन के आगमन की संभावनाओं, दूसरे राज्यों में कोविड के मरीजों की बढ़ती संख्या, संक्रमण को देखते हुए 31वां हस्तशिल्प उत्सव का आयोजन किया जाना अनुकूल नहीं है। इस कारण एमआइए की अनुसंशा पर जिला प्रशासन आयोजन की तिथि स्थगित कर दी है। उन्होंने बताया कि परिस्थितियों में सुधार आने पर आयोजन की नई तिथि निर्धारित की जाएगी।
जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक व उत्सव आयोजन सचिव एसएल पालीवाल ने बताया कि जिन वेण्डर्स व स्टॉलधारकों ने स्टॉल बुकिंग के लिए राशि जिला उद्योग केन्द्र में जमा कराई है, उन्हें राशि का पुर्नभरण जिला उद्योग केन्द्र द्वारा किया जाएगा व इच्छुक स्टॉलधारक उक्त राशि जिला उद्योग केन्द्र से प्राप्त कर सकते है।

Home / Jodhpur / पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो