scriptलोहावट में विकास कार्यों की गंगा बहाएंगे: उचियारड़ा | Will give strength to the development work in the lohawat: Uchiyarda | Patrika News
जोधपुर

लोहावट में विकास कार्यों की गंगा बहाएंगे: उचियारड़ा

लोहावट. लोहावट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रबल दावेदार करणसिंह उचियारड़ा ने कहा कि जनता उनको विधायक बनाती है तो लोहावट विधानसभा क्षेत्र में इन्दिरा गांधी केनाल से पानी की सप्लाई करवाना उनक प्रमुख काम में रहेगा।

जोधपुरOct 18, 2018 / 11:44 pm

Manish kumar Panwar

karansingh Uchiyarda

लोहावट में विकास कार्यों की गंगा बहाएंगे: उचियारड़ा

लोहावट. लोहावट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रबल दावेदार करणसिंह उचियारड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनको टिकट देती है और जनता विधायक बनाती है तो लोहावट विधानसभा क्षेत्र में इन्दिरा गांधी केनाल से पानी की सप्लाई करवाना उनका प्रमुख काम में रहेगा। वर्तमान में नलकूप से सप्लाई है, जिसमें कई स्थानों पर पानी पीने योग्य नहीं है, एक किसान के खाते से 25 क्विंटल से ज्यादा धान की खरीदारी सरकार द्वारा नहीं होती है। इसे बढ़ाकर ट्यूबवैल वाइज 25 क्विंटल करवाने की कोशिश की जाएगी। उचियारड़ा ने कहा कि पिछले सरकार के कार्यकाल में विकास के काम नहीं के बराबर हुए। कई स्थानों पर आज भी बिजली पानी की समस्या है। उनको मौका मिलता है तो ओसियां से चाड़ी, लोहावट से देचू रोड-दो लेन बनावाने की हरसंभव कोशिश होगी। ताकि क्षेत्र की जनता को राहत मिले। उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर बताया कि लोहावट, देचू एवं आऊ में इन्डस्ट्रीयल एरिया डवलप किया जाएगा। ताकि युवाओं को अधिकतम रोजगार दिलवाया जा सके। उन्होंने कहा कि कई गांव ढाणी आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। उन क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। शिक्षा, सड़क व स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। ताकि जनता को राहत मिलेगी।

Home / Jodhpur / लोहावट में विकास कार्यों की गंगा बहाएंगे: उचियारड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो