scriptआरटी-पीसीआर रिपोर्ट बिना रेलवे स्टेशन आई महिला का हंगामा | Without RT-PCR report a commotion of a woman at the railway station | Patrika News
जोधपुर

आरटी-पीसीआर रिपोर्ट बिना रेलवे स्टेशन आई महिला का हंगामा

– जीआरपी थाने लाकर समझाइश करने पर महिला ने कोविड-१९ जांच के सैम्पल दिए

जोधपुरApr 20, 2021 / 11:25 pm

Vikas Choudhary

आरटी-पीसीआर रिपोर्ट बिना रेलवे स्टेशन आई महिला का हंगामा

आरटी-पीसीआर रिपोर्ट बिना रेलवे स्टेशन आई महिला का हंगामा

जोधपुर.
आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के अभाव में भोपाल से जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंची महिला यात्री ने मंगलवार शाम हंगामा किया और कोविड-१९ जांच के लिए एकबारगी सैम्पल देने से आना-कानी करने लगी। जीआरपी थाने ले जाकर समझाइश करने पर महिला ने कोविड-१९ जांच के लिए सैम्पल दिए।
थानाधिकारी किशनसिंह ने बताया कि भोपाल पैसेंजर ट्रेन में शाम को रेलवे स्टेशन उतरे यात्रियों की यात्रा से ७२ घंटे पूर्व की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के बारे में जांच की गई। इस दौरान एक महिला आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पेश नहीं कर पाई। जीआरपी-आरपीएफ कर्मचारियों ने रेलवे स्टेशन पर मौजूद चिकित्साकर्मियों के समक्ष कोविड-१९ जांच के लिए सैम्पल देने का आग्रह किया, लेकिन महिला ने खुद के स्वास्थ्य को दुरस्त बताकर सैम्पल देने में आनाकानी की। इसको लेकर वहां हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई। सैम्पल न देने पर महिला को जीआरपी थाने लाया गया, जहां महिला सिपाहियों ने उससे समझाइश की और सैम्पल न देने पर कानूनी कार्रवाई को चेताया। तब महिला कोविड-१९ जांच के लिए तैयार हो गईं। सैम्पल लेने के बाद महिला को छोड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो