खरीदार बनकर आई महिलाएं, लहंगे में छुपा ले गई नेकलेस, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शहर के भीतर दुकान में चार महिलाओं ने 7-8 मिनट में की वारदात

खरीदारी के बहाने दुकान में आने के बाद दुकानदार अथवा सेल्समैन को बातों में उलझाकर सामान चुराने वाली महिलाओं की गैंग शहर में सक्रिय है। एेसी ही एक गैंग ने शहर के भीतर चांदपोल चौक में पुलिस चौकी के सामने स्थित दुकान से कृत्रिम सोने के आभूषण के दो बॉक्स चुरा लिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सदर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है।

READ MORE: जासूसी के आरोपी की मंत्रियों व भाजपा नेताओं तक थी 'पहुंच'... फेसबुक पर शेयर की हैं फोटोज

चांदपोल चौक में तापडि़या भवन निवासी ओमप्रकाश पुत्र मदनलाल माहेश्वरी ने बताया कि उसकी पुलिस चौकी के सामने लेडीज एम्पोरियम एण्ड बुटिक नामक दुकान है। बुधवार शाम पौने पांच बजे चार महिलाएं वहां आईं। तीन महिलाओं ने दुकानदार को खरीदारी के लिए सामान दिखाने के बहाने उलझा दिया। जबकि चौथी महिला तीनों महिलाओं के पीछे खड़ी हो गई। दुकानदार महिलाओं की बातों में व्यस्त हो गया तो पीछे खड़ी महिला ने नजरें बचाकर वहां रखे कृत्रिम सोने से निर्मित नेकेलेस के दो बॉक्स अपने लहंगे में छुपा लिए। 

READ MORE: BJP के पास कोई बड़ा नेता व इतिहास नहीं, कांग्रेस मुक्त भारत कभी नहीं देख पाएगी भाजपा : गहलोत

कुछ देर बाद चारों महिलाएं बगैर कुछ खरीदे वहां से बाहर आ गईं। रात को कृत्रिम आभूषण लेने के लिए ग्राहक आए और दुकानदार ने उन्हें जेवर दिखाने शुरू किए तो दो बॉक्स गायब मिले। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो शाम करीब पांच बजे महिलाओं की कारगुजारी नजर आ गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।

Show More
Nidhi Mishra Nidhi Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned