scriptVIDEO : होली पर सामने आया ये दिल दहलाने वाला मामला, इस कारण युवक ने जहरीला पदार्थ पी दी अपनी जान | young boy committs suicide in piparcity | Patrika News
जोधपुर

VIDEO : होली पर सामने आया ये दिल दहलाने वाला मामला, इस कारण युवक ने जहरीला पदार्थ पी दी अपनी जान

आत्महत्या के लिये दुष्प्रेरणा का मुकदमा दर्ज

जोधपुरMar 02, 2018 / 03:33 pm

Harshwardhan bhati

crime news of jodhpur

young boy committed suicide, suicide in jodhpur, suicide cases in jodhpur, pipar city news, crime news of jodhpur, jodhpur news

पीपाड़सिटी/जोधपुर. पीपाड़सिटी के शहरी क्षेत्र के कोट के पास एक युवक ने अपने ही घर में रात्रि के समय जहरीला पदार्थ पी लिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गम्भीर होने पर उसे जोधपुर एमडीएम रैफर किया गया। आज अल सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से पहले युवक की ओर से बनाया गया वीडियो खासा सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें वह अपने अनुज से घरवालों का ध्यान रखने और गलती नहीं किए जाने पर भी गुनहगार माने जाने पर अफसोस जता रहा है। उसने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है और यह कदम उठाने के लिए परिजनों से माफी भी मांगी है।
पुलिस थाना अधिकारी किसन लाल बिश्नोई के अनुसार मृतक का नाम महेश पंवार पुत्र मोहन लाल दर्जी आयु 19 वर्ष है। पोस्टमार्टम के लिए एएसआई शिवराम को जोधपुर भेजा गया। परिजनो की ओर रिपोर्ट पेश की गई। जिसमें मृतक के साथ जब्बरचन्द के पुत्रों की ओर मारपीट कर बदनाम करने के साथ एससीएसटी एक्ट में फंसा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है।युवक ने आत्म हत्या से पहले अपने मोबाईल में वीडियो क्लिप बना कर अपने ऊपर लगे आरोपो को नकारा है तथा आत्म हत्या के लिए आरोपियों को जिम्मेदार बताया है। क्लिप पुलिस को पेश नहीं की गयी है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके मामा को सौंप दिया है।
पुलिस भी सन्देह के घेरे में
जानकारी के अनुसार आरोपियों की तथाकथित रिपोर्ट पर महेश दर्जी को पुलिस चौकी तलब किया गया। जहां पर आरोपियों के सामने पुलिस ने ऊपर नीचे किया। वहां पर कुछ कागजों पर समझोते के नाम पर हस्ताक्षर करने की सूचना मिली है। मामला लड़की से छेड़छाड़ के सम्बन्ध में होना बताया जा रहा है।
इनका कहना है
अभी रिपोर्ट मेरे पास नहीं आई है। जोधपुर में पेश की है। जांच अधिकारी के आने पर ही जानकारी दी जाएगी। चौकी में बुलाने की कोई जानकारी नहीं है।


-किसन लाल विश्नोई, पुलिस थाना अधिकारी, पीपाड़सिटी

Home / Jodhpur / VIDEO : होली पर सामने आया ये दिल दहलाने वाला मामला, इस कारण युवक ने जहरीला पदार्थ पी दी अपनी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो