scriptतालाब में डूबने से चार सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम | 4 sisters died due to drowning in the pond, mourning in the village | Patrika News
कांकेर

तालाब में डूबने से चार सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम

काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिवारवाले उन्हें खोजने के लिए निकले, जहां तालाब में चारों बच्चों के शव पानी में तैरते हुए मिले।

कांकेरApr 09, 2020 / 10:25 pm

CG Desk

तालाब में डूबने से चार सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम

तालाब में डूबने से चार सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। तालाब में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई है। सभी बच्चे नहाने के लिए गांव के ही तालाब में गये थे और इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गए । घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं परिजन इस घटना से सदमें में हैं। कांकेर थाना अंतर्गत सरोना क्षेत्र के ग्राम रावस की यह घटना है। सूचना के बाद एसडीओपी व थाना प्रभारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच शव को पीएम के लिए भेजा।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत रावस के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया कि गांव में चार मासूम बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकरी ली। पुलिस को परिजन फूलचंद नेताम ने बताया कि महुआ का सीजन होने की कारण प्रतिदिन वह अपनी पत्नी के साथ महुआ बीनने जंगल की ओर चले जाते हैं।
9 अप्रैल को सुबह 8:00 बजे भी वह पत्नी के साथ जंगल की ओर महुआ बीनने के लिए चले गए थे और उस समय उसकी चारों बेटियां नेत्रा नेताम 13 वर्ष, गिरजा नेता में 11 वर्ष, नर्मदा नेताम 9 वर्ष और भूमि नेताम 3 वर्ष घर में मौजूद थे। 11:12 बजे जब वे लोग महुआ बीनने के बाद घर वापस आए तो देखा कि घर में उनकी बेटियां नहीं थी तो आसपास उन्हें लगा खेलने के लिए गए होंगे। जब काफी देर तक वे लोग घर नहीं आए तो आस-पड़ोस में तलाश करने लगे उसी समय किसी ने उसे बताया कि वह करीब 10:30 बजे घर के पीछे वाले तालाब में नहाने जा रहे थे।
जब वे दोनों तालाब की पहुचें तो बेटियां के कपड़े तालाब किनारे पड़े हुए थे और उनकी चारों बेटियां का शव पानी में डूबा हुआ था। आनन-फानन में आस पड़ोस वालों को मदद के लिए आवाज लगाई और शव को तालाब से बाहर निकाल ग्राम सरपंच और कोटवार को घटना की सूचना दी। ग्रामीण ने घटना की जानकरी पुलिस को दिया। मौके पर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए मृत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विवेचना में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो