scriptतेज रफ्तार स्कूल बस की चपेट में आए बाप-बेटी, गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में किया गया भर्ती | Accident in Kanker: Father-daughter injured bike-school bus collide | Patrika News
कांकेर

तेज रफ्तार स्कूल बस की चपेट में आए बाप-बेटी, गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में किया गया भर्ती

तेज रफ्तार स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कांकेरFeb 04, 2020 / 02:09 pm

Bhawna Chaudhary

तेज रफ्तार मेटाडोर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जनपद प्रत्याशी के पति की मौत

तेज रफ्तार मेटाडोर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जनपद प्रत्याशी के पति की मौत

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोतवाली क्षेत्र ग्राम सरंगपाल माटवाड़ा के पास एक तेज रफ्तार स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों रेफर कर दिया गया।

ग्राम तुलतुली निवासी अमरसिंह कवाची ने बताया कि वह अपनी 12 वर्षिय बेटी जानकी कवाची के साथ किसी काम से ग्राम अमोड़ा कोर्राम पारा रिश्तेदार के घर गया था। वहां से बाइक से लौट रहा था। उसका रिश्तेदार आनंद कुमार कांगे (26) अपनी बाइक से कांकेर छोडऩे के लिए आ रहा था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। ग्राम माटवाड़ा मोड़ के पास तेज रफ्तार जेपी इंटनेशनल स्कूल की बस ने दोहपर करीब 3.15 बाइक को अपनी चपेट में ले ली।

घटना में बाइक चालक आनंद कांगे और उसकी बेटी जानकी कवाची के सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं उसे मामूली चोट है। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग और राहगीरों ने १०८ को फोन कर बुलाया, तो तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। बाइक सवार युवक और जानकी के सिर में गंभीर चोट होने पर दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार दोनों की हालत नाजुक बनी है।

उधर, चारामा थाना क्षेत्र के बाबु कोहका गांव के पास एनएच-30 पर एक तेज रफ्तार कार की ट्रक में टक्कर हो गई। घायल कार सवार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक सीजी 17 एच 4015 को चालक बैक कर रहा था। इसी बीच विपरित दिशा से आ रही कार सीजी 04 एचसी 1903 की ट्रक में टक्कर हो गई। ट्रक के नीचे कार घुस जाने से फंस गई। किसी तरह से लोगों ने कार से चालक को निकाल कर इलाज के अस्पताल भेज दिया।

Home / Kanker / तेज रफ्तार स्कूल बस की चपेट में आए बाप-बेटी, गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में किया गया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो