scriptहादसा: तेज रफ्तार बस की चपेट में आए बाइक सवार, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल | Bus-bike collide one one died in accident | Patrika News
कांकेर

हादसा: तेज रफ्तार बस की चपेट में आए बाइक सवार, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी इस हादसे में एक की मौत हो गई , वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। (Accident news)

कांकेरMay 08, 2019 / 03:55 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

हादसा: तेज रफ्तार बस की चपेट में आए बाइक सवार, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

पखांजूर. छत्तीसगढ़ के बांदे थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Accident news) हो गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।बाइक पर सवार लोगों युवक आपस में जीजा-साले थे।

पवित्र मंडल (30) पुत्र परिमल मंडल निवासी पीव्ही 12 पिछले दिनों अपनी ससुराल पीव्ही 88 गया हुआ था। घटना के दिन वह अपनी पत्नी के भाई तारक मिस्त्री को साथ लेकर अस्पताल में भर्ती किसी के लिए खाना देने जा रहे थे। जैसे ही वह बांदे मोड़ 82 के पास पहुंचे तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

बाइक चला रहे पवित्र मंडल की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा उसका पत्नी के भाई तारक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे पखांजूर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मृतक पवित्र मंडल की अभी एक डेढ़ साल की बेटी है।

ट्रक की रफ्तार तेज होने के कारण एक वाहन को साइड देने के चक्कर में माटियाखारा के पास सडक़ के नीचे पलक गया। तेज रफ्तार ट्रक पलट जाने से चालक घायल हो गया। घायल को निजी वाहन से राहगीरों ने अस्पताल भेज दिया।

Home / Kanker / हादसा: तेज रफ्तार बस की चपेट में आए बाइक सवार, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो