3 साल तक किया मौज-मस्ती, युवती बोली- कब करोगे शादी तो युवक ने मारा थप्पड़, पहुंची थाने और..

3 साल तक किया मौज-मस्ती, युवती बोली- कब करोगे शादी तो युवक ने मारा थप्पड़, पहुंची थाने और..

Chandu Nirmalkar | Updated: 26 Jul 2019, 07:54:35 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh rape case: कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। और मन भर गया तो शादी से (Rape with girl) इनकार कर दिया।

कांकेर. प्यार के बाद शादी और उसके बाद तीन साल तक अय्याशी करने का एक और मामला (Chhattisgarh Rape case) सामने आया है। पीडि़त युवती ने पुलिस में शिकायत की है उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक अपने साथ रखा। इस दौरान कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। और मन भर गया तो शादी से (Rape with girl)इनकार कर दिया। कांकेर पुलिस (Kanker Police)इस मामले की जांच कर रही है।

ये मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का वन विभाग का है। वन कर्मचारी ने एक युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे शादी का प्रलोभन देकर एक शासकीय कमरा में ले जाकर लगातार तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाया। जानकारी के अनुसार युवती ने थाना में रिपोर्ट दर्ज करातेे हुए बताया कि ग्राम धनगुडरा निवासी कमलेश सोनवानी (25) पिता बहादुर वन विभाग का कर्मचारी है, वह वनरक्षक के पद पर कार्यरत है। नवंम्बर 2016 से मेरे साथ दोस्ती किया फिर अपने प्रेम जाल में फंसाया और मुझसे शादी करने की बात करने लगा और मेरे साथ तीन साल तक दल्ली रोड फॉरेस्ट कालोनी के एक शासकीय कमरा में ले जाकर शारीरिक शोषण करता रहा।

जान से मारने की देता था धमकी..
जब भी शादी की बात करती तो बहला फुसला कर मेरी अस्मत के साथ खेलता रहा, विरोध करने पर या किसी को बताने की बात कहती तो जान से मारने की धमकी देता था। जब शादी से इंकार किया तो यह जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद गांव में सामाजिक बैठक रखी गई जिसमें युवक को समझाया गया, मगर वह किसी की बात को नहीं माना और वहां से फरार हो गया।

रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला तीन साल बाद सामने आया है। तीन साल बाद युवती को समझ में आया कि वह उसके अस्मत के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

 

..और भी है Chhattisgarh h Rape case से जुड़ी ढेरों खबरें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned