scriptWeather Report : छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश | Chhattisgarh Weather report : rain with hailstone in pre monsoon | Patrika News
कांकेर

Weather Report : छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश

Weather Department ने भी एक दिन पहले अपनी Weather Report में कुछ जगहों पर बारिश होने की संभावना व्यक्त की थी। इससे पहले भी कल कुछ जगहों पर बारिश हुई थी।

कांकेरJun 06, 2019 / 05:21 pm

Anjalee Singh

weather report

छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश, जानिए Weather Report

कांकेर. छत्तीसगढ़ में मौसम में कुछ परिवर्तन देखने को मिल रहा है। आज भी शाम होने के साथ ही आसमान में बादल छाने लगे। बादलों के साथ ही तेज हवाएं भी चलने लगी। इसके बाद झमाझम बारिश होने लगी। बारिश के साथ ही ओले भी गिर रहे है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में प्री मानसून की शुरुआत भी हो गई है। मौसम विभाग ने भी एक दिन पहले अपनी weather report में कुछ जगहों पर बारिश होने की संभावना व्यक्त की थी। इससे पहले भी कल कुछ जगहों पर बारिश हुई थी। लेकिन इससे गर्मी से कुछ खास राहत नहीं मिली थी।

weather report

देर शाम अचानक मौसम का मिजाज परिवर्तित हुआ और अचानक तेज आंधी आने से पूरे शहर में धूल भर गया था। देखते ही देखते आसमान में बिजली चमकने लगी। नगर में हालांकि बारिश नहीं हुई पर चारामा इलाके में झमाझम बारिश भी हुई। चारामा बस स्टैंड के पास एक पेड़ की डाली टूट कर गिर जाने के कारण थोड़ी देर तक आवागमन बाधित रहा। अचानक आंधी तूफान से पूरे इलाके की बिजली गुल हो गई। विद्युत व्यवस्था बहाल होने में लगभग डेढ़ घंटा लगा। हालांकि नगर में मौसम थोड़ी देर बाद ही सामान्य हो गया पर कुछ देर में ही मौमस के मिजाज से लोग डर गए।

weather report
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो