scriptतेज रफ्तार बोलरो की मेटाडोर से टक्कर, हादसे में भाई-बहन की मौत, 7 घायल | Crime in Kanker: Brother-sister duo killed, 7 injured in accident | Patrika News
कांकेर

तेज रफ्तार बोलरो की मेटाडोर से टक्कर, हादसे में भाई-बहन की मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुघर्टना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 घायल हो गए।

कांकेरDec 14, 2019 / 07:59 pm

Ashish Gupta

road accident in bikaner

सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुघर्टना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 घायल हो गए। दोनों मृतक रिश्ते में भाई बहन थे। घायल और मृतक सभी एक ही परिवार के हैं।
दरअसल, यह घटना कांकेर के कोरर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक बीती शाम करीब 7 बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो की सरिया लदे मेटाडोर से टक्कर हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार 7 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया।
accident_1.jpg
चिचगांव निवासी शैलेश कुमार उसारे ने थाना में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 12 दिसम्बर सुबह करीब 10 बजे बोलेरो वाहन से चिचगांव से रिश्तेदार के घर उदघाटन कार्यक्रम में ग्राम गांड़ागौरी गए थे। शाम करीबन 7 बजे मैं घर पर था, उसी समय गांव का रजमन नेताम मेरे घर आकर मुझे बताया कि आपके भाई की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है।
तब खबर पाकर मैं गांव के खेमन, प्रकाश और सुरेन्द्र के साथ ग्राम भोंडिय़ा गया, जहां देखा बोलेरो वाहन का मेन रोड से करीबन 8-9 फूट दूर नीचे खाई में खड़ी मेटाडोर के पीछे ठोकर मारकर एक्सीडेंट हो गया था। अंदर कंडक्टर साइड बैठे मेरे भाई दानेश्वर एवं बीच सीट में उनके पीछे बैठी हीना के सिर व गले में चोंट आने से मौत हो गई थी।
road accident
बोलेरो में सवार बहन गरिमा, तरूणा उसारे, भाभी मीना उसारे, बहु संगीता उसारे, मेरी बेटी खुशाली एवं गांव के सगाबाई, सविता को चोंटें आई थी। बताया गया कि चालक संजय दर्रो अपनी बोलेरो को गांड़ागौरी से ही वापस घर चिचगांव आते समय तेज रफ्तार से चला रहा था।

Home / Kanker / तेज रफ्तार बोलरो की मेटाडोर से टक्कर, हादसे में भाई-बहन की मौत, 7 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो