script3 साल के अफेयर के बाद लड़की ने वन विभाग के कर्मचारी से कहीं शादी की बात, बोला- अगर चुप नहीं रही तो… | Crime in Kanker: Forest guard rape with Girl Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

3 साल के अफेयर के बाद लड़की ने वन विभाग के कर्मचारी से कहीं शादी की बात, बोला- अगर चुप नहीं रही तो…

वनरक्षक ने लड़की को पहले प्यार में फंसाया फिर उसे शादी का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक शोषण करता ( Forest guard rape with Girl) रहा।

कांकेरJul 26, 2019 / 12:43 pm

Bhawna Chaudhary

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक लड़की ने तीन साल तक वन विभाग के कर्मचारी ( forest guard rape with Girl) से संबंध रखा। जब लड़की शादी करने की बात कहती तो जान से मारने की धमकी देते हुए…..

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करातेे हुए बताया कि ग्राम धनगुडरा निवासी कमलेश सोनवानी (25) पिता बहादुर वन विभाग का कर्मचारी है, वह वनरक्षक के पद पर कार्यरत है। नवंम्बर 2016 से मेरे साथ दोस्ती किया फिर अपने प्रेम जाल में फंसाया और मुझसे शादी करने की बात करने लगा और मेरे साथ तीन साल तक दल्ली रोड फॉरेस्ट कालोनी के एक शासकीय कमरा में ले जाकर शारीरिक शोषण करता (Rape) रहा।

जब भी शादी की बात करती तो बहला फुसला कर अस्मत के साथ खेलता रहा, विरोध करने पर या किसी को बताने की बात कहती तो जान से मारने की धमकी देता था। जब शादी से इंकार किया तो यह जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद गांव में सामाजिक बैठक रखी गई जिसमें युवक को समझाया गया, मगर वह किसी की बात को नहीं माना और वहां से फरार हो गया ।

रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला तीन साल बाद सामने आया है। तीन साल बाद युवती को समझ में आया कि वह उसके अस्मत के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

Chhattisgarh Crime की ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Home / Kanker / 3 साल के अफेयर के बाद लड़की ने वन विभाग के कर्मचारी से कहीं शादी की बात, बोला- अगर चुप नहीं रही तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो