scriptमामा ने भांजे पर कुल्हाड़ी से किया जोरदार हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती | Crime In Kanker: man brutally attacked nephew | Patrika News
कांकेर

मामा ने भांजे पर कुल्हाड़ी से किया जोरदार हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

घर में अंडे का आमलेट बनाने जैसी मामूली बात को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भांजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया उसका इलाज जारी है।

कांकेरApr 06, 2020 / 01:32 pm

Bhawna Chaudhary

crime_news.jpg

crime

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मर्देले में शनिवार की शाम 6 बजे घर में अंडे का आमलेट बनाने जैसी मामूली बात को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भांजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया उसका इलाज जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मर्देले निवासी पंचराम उइके (22) पिता आशाराम उइके ने थाना में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि व खेती किसानी का कार्य करता है जो कि दिन में खेत में काम करके शाम को घर आ जाता है। 4 अप्रैल को वह काम करके घर आया था उसी समय शाम करीब बजे यह अपने कमरे में था। उसी समय मामा ज्ञान सिंह गोटा रसोई घर में अंडा का आमलेट बना रहा था, इसे देखकर उसने अपने मामा को बोला कि तुम घर की मुर्गियों के अंडे क्यों आमलेट बना रहे हो ,खाना ही था तो दुकान से लेना बना लेते।

इतनी सी बात को लेकर वह अपने कमरे में चला गया उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उसे पूछने के लिए पीछे- पीछे उसके कमरे में चला गया और फिर पूछने पर वह आक्रोश में आ गया और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए घर के अंदर रखी कुल्हाड़ी से हत्या करने के लिए ऐसे अचानक में हमला कर दिया। जिससे हमले से बचने का प्रयास करने के बाद भी कुल्हाड़ी भांजे की गाल को चीरते हुए निकल गई।

वाद-विवाद की आवाज सुन युवक बुआ बिसन बाई अपने कमरे से निकली और बचाव के लिए गई आरोपी वहां से भाग गया। रिपोर्ट के के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच में गई है।

Home / Kanker / मामा ने भांजे पर कुल्हाड़ी से किया जोरदार हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो