scriptलव मैरिज के बाद शिक्षक अपनी बीवी की आदतों से था परेशान, जब नहीं हुआ बर्दाश्त तो किया ये हाल | Crime in kanker: Teacher knocked his wife | Patrika News
कांकेर

लव मैरिज के बाद शिक्षक अपनी बीवी की आदतों से था परेशान, जब नहीं हुआ बर्दाश्त तो किया ये हाल

Crime in Kanker: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घायल भाई-बहन को अंतागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है

कांकेरJul 19, 2019 / 05:35 pm

चंदू निर्मलकर

CG news

लव मैरिज के बाद शिक्षक अपनी बीवी की आदतों से था परेशान, जब नहीं हुआ बर्दाश्त तो किया ये हाल

कांकेर. एक शिक्षाकर्मी (Shikshakarmi) ने अपने ही घर में पत्नी पर चाकू से जानलेवा (Crime in kanker) हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आया उसके भाई को भी चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस (Kanker police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घायल भाई-बहन को अंतागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है।
हुआ था लव मैरिज, लेकिन..
पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षाकर्मी दीपक खांडे निवासी श्यामनगर अंतागढ़ अपने ही मोहल्ले में लक्ष्मी खांडे से प्रेम विवाह किया है। आरोपी दीपक की श्यामनगर मोहल्ले में ही ससुराल है। गुरुवार को सुबह लक्ष्मी खांडे ने अपनी मां को फोन किया कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है। पति-पत्नी में मारपीट की सूचना पर लक्ष्मी का भाई विजय कुमार साहू अपनी मां को लेकर बहन के घर पहुंच गया। शिक्षाकर्मी दीपक खांडे ने घर में विजय साहू को देखकर बौखला गया। ताबड़तोड़ अपनी पत्नी लक्ष्मी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले में पत्नी जख्मी हो गई।
पत्नी और उसके भाई को मारा चाकू
बीच-बचाव में लक्ष्मी का भाई विजय साहू दौड़ा तो उस पर भी चाकू से प्रहार कर दिया। बेटी और बेटे को बचाने के लिए लक्ष्मी की मां दौड़कर किसी तरह से दोनों को हटा लिया। आरोपी शिक्षाकर्मी पत्नी लक्ष्मी और उसके विजय साहू को घायल करने के बाद फरार हो गया। घायल विजय ने इसकी सूचना अंतागढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू के हमले में घायल दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अंतागढ़ में भर्ती करा दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई।
कुछ देर में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष आरोपी ने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर दोनों में गुरुवार को झगड़ा हो रहा था। तभी लक्ष्मी का भाई और उसकी मां पहुंची तो वह आक्रोश मे आकर हमला कर दिया। अंतागढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

..और भी है Crime से जुड़ी ढेरों खबरें

Home / Kanker / लव मैरिज के बाद शिक्षक अपनी बीवी की आदतों से था परेशान, जब नहीं हुआ बर्दाश्त तो किया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो