scriptसौतेली मां के जुल्मों से बेटी ने मिट्टी तेल डालकर लगा ली आग, मौत | Daughter set fire to death by step mother's persecution | Patrika News
कांकेर

सौतेली मां के जुल्मों से बेटी ने मिट्टी तेल डालकर लगा ली आग, मौत

एक सौतेली मां की जुल्मों से परेशान होकर एक बालिका ने खुदकुशी कर ली।

कांकेरNov 09, 2020 / 02:57 pm

Bhawna Chaudhary

-fire_5e156a6486021.jpg

कांकेर. चारामा थाना क्षेत्र में एक सौतेली मां की जुल्मों से परेशान होकर एक बालिका ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि सौतेली मां के रोज-रोज के ताने और मारपीट से परेशान होकर युवती ने अपने आप को ही खतम करना उचित समझा और स्वयं पर मिट्टी तेल डालकर खुदकुशी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुटी तो मामले का खुलासा हो गया।

जानकारी के अनुसार 6 जनवरी 2020 को पुलिस को गंभीर अवस्था में अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जिसका उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृत शव का पोस्टमार्टम करवा कर जांच में लिया है।

जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के परिजनों से पूछताछ शुरू किया तो इस दौरान जानकारी मिली कि मृतिका की सौतेली मां परवीन नुरानी पति पाशीन नुरानी उसे छोटी छोटी बातों पर हर रोज अश्लील गाली गलौज और मारपीट करती थी। रोज रोज की जुल्मों से परेशान होकर बेटी स्वयं के उपर मिट्टी तेल डालकर आग लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर लिया। पुलिस आरोपी महिला पर 306 का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Home / Kanker / सौतेली मां के जुल्मों से बेटी ने मिट्टी तेल डालकर लगा ली आग, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो