लड़कियों को देखकर ये जवान बन गया हैवान और करने लगा छेड़छाड़, बचाने आए लोग ही पड़ गए आफत में

लड़कियों को देखकर ये जवान बन गया हैवान और करने लगा छेड़छाड़, बचाने आए लोग ही पड़ गए आफत में

Deepak Sahu | Updated: 07 Dec 2018, 01:06:32 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

जवानों का काम होता है कि वो लोगों की रक्षा करे। लेकिन जब यही जवान हैवानियत पर उतर आए तो लोग कैसे सुरक्षित रह सकते है।

कांकेर. जवानों का काम होता है कि वो लोगों की रक्षा करे। लेकिन जब यही जवान हैवानियत पर उतर आए तो लोग कैसे सुरक्षित रह सकते है। छत्तीसगढ़ में आइटीबीपी के जवान ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की है। मामला यही नहीं रूका। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों की भी जवान ने पिटाई कर दी। आइए जानते है क्या है पूरा मामला...

रास्ते छेड़ने लगा लड़कियां
मिली जानकारी के मुताबिक रात के करीब 9 बजे गर्ल्स हाईस्कूल के सामने अपने घर के पास कुछ लड़कियां टहल रही थी। तभी वहां से एक आईटीबीपी का जवान गुजरा। लड़कियों को देखकर जवान के अंदर हैवानियत जाग गई और वो अपनी देश्भक्ति के जज्बे को भुलाकर छेड़छाड़ करने लगा। जिसके कारण लड़की और जवान के बीच बहस भी हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों को जवान और लड़की के बीच हुई बहस को शांत करवाया।

बीच बचाव करने वालों की भी पीटा
बताया जा रहा है कि, जिन युवकों ने बीच-बचाव किया था उन्हें भी जवान ने अपने कैम्प मे ले-जाकर जमकर मारा - पीटा । इसके बाद क्या था मामला सीधा कोतवाली पहुंच गया और पुलिस ने आइटीबीपी के अज्ञात जवानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आश्वासन के बाद शांत हुआ मामला
इधर शहर के युवकों व जवानों के बीच हुई मारपीट का मामला जैसे ही लोगों तक पहुंचा, लोग धीरे-धीरे कोतवाली पहुंचने लगे। साथ ही जवानों पर कठोर कार्रवाही करने की मांग करते हुए कोतवाली परिसर में ही देर रात तक डटे रहे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी कपिल चंद्रा ने मौके पर पहुंच लोगों को शांत करवाया।

ITBP बटालियन ने किया घटना से इंकार
आइटीबीपी 29वी बटालियन के अधिकारियों से बात करने पर उन्होंने ऐसा कुछ होने से इंकार कर दिया। बटालियन ने कहा कि हमारे यहॉ से कोई भी जवान शाम 6 बजे के बाद कैम्प छोडक़र नहीं जा सकता। केवल ड्यूटीरत व निर्धारित आउटपास लेकर जाने वाले जवानों को ही इसकी अनुमति हैं। जबकि मंगलवार रात कोई भी जवान बाहर नही गया था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned