छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट

Akanksha Agrawal | Publish: Apr, 17 2019 01:41:40 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:41:41 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के आबाकरी मंत्री कवासी लखमा लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दिए गए भाषण को लेकर विवादों में फंस गए हैं

आकांक्षा अग्रवाल@कांकेर. लोकसभा चुनाव में अपने विवादित भाषणों से सुर्खियों में आ रहे नेताओं में अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता के बाद अब छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का नाम भी शामिल हो गया है।

छत्तीसगढ़ के आबाकरी मंत्री कवासी लखमा लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दिए गए भाषण को लेकर विवादों में फंस गए हैं। मंत्री लखमा ने मंगलवार को कांकेर लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार बीरेश ठाकुर के प्रचार के लिए कोरार पहुंचे थे। वहां अपने दिए भाषण के कारण मंत्री लखमा मुसीबत में पड़ गए हैं।

मंत्री कवासी लखमा ने कांकेर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको ईवीएम में सिर्फ पहले नंबर का बटन दबाना है, अगर दूसरे या तीसरे नंबर का बटन दबाया तो करंट लगेगा। इससे पहले भी एक सभा में मंत्री लखमा पूर्व मुख्यमंत्री को फर्जी डॉक्टर कह चुके हैं।

विक्रम उसेंडी ने की शिकायत की बात
मंत्री लखमा के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है। इसके लिए पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned