scriptछत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट | Lok Sabha CG 2019: Minister Kawasi Lakhma Disputed statement about EVM | Patrika News
कांकेर

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट

छत्तीसगढ़ के आबाकरी मंत्री कवासी लखमा लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दिए गए भाषण को लेकर विवादों में फंस गए हैं

कांकेरApr 17, 2019 / 01:41 pm

Akanksha Agrawal

Kawasi Lakhma

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट

आकांक्षा अग्रवाल@कांकेर. लोकसभा चुनाव में अपने विवादित भाषणों से सुर्खियों में आ रहे नेताओं में अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता के बाद अब छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का नाम भी शामिल हो गया है।
छत्तीसगढ़ के आबाकरी मंत्री कवासी लखमा लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दिए गए भाषण को लेकर विवादों में फंस गए हैं। मंत्री लखमा ने मंगलवार को कांकेर लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार बीरेश ठाकुर के प्रचार के लिए कोरार पहुंचे थे। वहां अपने दिए भाषण के कारण मंत्री लखमा मुसीबत में पड़ गए हैं।
मंत्री कवासी लखमा ने कांकेर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको ईवीएम में सिर्फ पहले नंबर का बटन दबाना है, अगर दूसरे या तीसरे नंबर का बटन दबाया तो करंट लगेगा। इससे पहले भी एक सभा में मंत्री लखमा पूर्व मुख्यमंत्री को फर्जी डॉक्टर कह चुके हैं।

विक्रम उसेंडी ने की शिकायत की बात
मंत्री लखमा के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है। इसके लिए पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।

Home / Kanker / छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया विवादित बयान, ईवीएम में ये बटन दबाओगे तो लगेगा करंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो