scriptभानुप्रतापपुर में खत्म हुआ वोटिंग का समय, सिर्फ लाइन में ही लगे लोग कर सकेंगे मतदान | Lok Sabha Election 2019: Voting time ended in Bhanupratappur | Patrika News
कांकेर

भानुप्रतापपुर में खत्म हुआ वोटिंग का समय, सिर्फ लाइन में ही लगे लोग कर सकेंगे मतदान

कांकेर लोकसभा सीट के भानुप्रतापपुर में दूसरे चरण के चुनाव का समय खत्म हो चुका है। अब सिर्फ लाइन में लगे लोग ही मतदान कर सकेंगे।(kanker lok sabha election 2019)

कांकेरApr 18, 2019 / 04:03 pm

Bhawna Chaudhary

kanker lok sabha election 2019

भानुप्रतापपुर में खत्म हुआ वोटिंग का समय, सिर्फ लाइन में ही लगे लोग कर सकेंगे मतदान

कांकेर. कांकेर लोकसभा सीट के भानुप्रतापपुर में दूसरे चरण के चुनाव का समय खत्म हो चुका है। अब सिर्फ लाइन में लगे लोग ही मतदान कर सकेंगे। आपको बता दे कांकेर लोकसभा के 33 बूथ अतिसंवेदनशील होने के कारण यहां 3 बजे वोटिंग खत्म कर दिया गया।(kanker lok sabha election 2019)

कांकेर लोकसभा सीट संवेदनशील होने की वजह से यहां नक्सल घटनाओं का विषय बना हुआ है। आपको बता से लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने पखांजूर क्षेत्र में बड़ी मात्रा में बैनर पोस्टर लगाकर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी थी । वोटिंग से एक दिन पहले माओवादियों की इस हरकत से क्षेत्र में दहशत फैल गई है ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो