scriptअचानक आए आंधी-तूफान से हुआ भारी नुकसान, दर्जनभर लोगों के घरों के उड़े छप्पर | loss due to storm in Kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

अचानक आए आंधी-तूफान से हुआ भारी नुकसान, दर्जनभर लोगों के घरों के उड़े छप्पर

आंधी व तूफान और ओले गिरने के कारण किराना व्यापारी सब्जी व्यापारी, कपड़ा व्यापारियों के सामान पानी में भिंगने से चौपट हो गए।

कांकेरMay 31, 2019 / 03:50 pm

Bhawna Chaudhary

cg news

अचानक आए आंधी-तूफान से हुआ भारी नुकसान, दर्जनभर लोगों के घरों के उड़े छप्पर

नरहरपुर/पखांजूर. छत्तीसगढ़ के नगर पंचायत नरहरपुर में सप्ताहिक बाजार के दिन मंगलवार को आए आंधी व तूफान और ओले गिरने के कारण किराना व्यापारी सब्जी व्यापारी, कपड़ा व्यापारियों के सामान पानी में भिंगने से चौपट हो गए।
वहीं, हवा तूफान आने के कारण जगह-जगह बिजली खंभे और तार टूट गए और घरों की सीट हवा में उड़ गए। कई पेड़ लोगों के घरों पर गिर गए हैं। नगर के वार्ड क्रमांक 15 के निवासी सुदामा (55) पिता बिरझुराम के घर पर एक पेड़ गिरने से मकान पूरी तरह से नष्ट हो गया है। सुदामा के पास सिर्फ एक कमरा बचा है। जबकि वह रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करने वाला है। सुदामा ने कहा कि भगवान ने उसके आशियाना पर कहर ढा दिए हैं। मंगलवार को आई आंधी तूफान में उसका घर पूरी तरह से नष्ट हो गया है।
खपरैल का सिर्फ एक कमरा बचा है। पेड़ गिरने के कारण वह भी क्षतिग्रस्त हो गया है। सुदामा ने बताया कि उसे अब समझ में नहीं आ रहा कि आने वाली बारिश में वह रात कहां गुजारेगा। किसान के घर को आंधी तूफान ने तबाह कर दिया है। पेड़ की चपेट में आने से दीवारों के साथ पूरा मकान भर-भराकर गिर गया है। इस मौसम में भी नरहरपुर निवासी सुदामा को चिंता सता रही कि कहीं अचानक बारिश हुई तो उसे सर छुपाने के लिए किसी न किसी की मदद लेनी होगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Kanker / अचानक आए आंधी-तूफान से हुआ भारी नुकसान, दर्जनभर लोगों के घरों के उड़े छप्पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो