NH -30 पर बाइक सवार को ठोकर मार आधी दूरी तक घसीटते हुए चला गया ट्रक, हुई दर्दनाक मौत

NH -30 पर बाइक सवार को ठोकर मार आधी दूरी तक घसीटते हुए चला गया ट्रक, हुई दर्दनाक मौत

Deepak Sahu | Publish: Sep, 05 2018 12:53:19 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

NH-30 में ट्रक की चपेट मेंआने से बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई

चारामा. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ग्राम कंडेल का है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

आधी दूरी रौंदता हुआ चला गया
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात को ग्राम कंडेल निवासी भूपेंद्र साहू व धमतरी निवासी हुमन साहू अपनी बाइक से चारामा से मचांदूर की ओर जा रहे थे। तभी रात करीब 9.50 बजे चारामा से आगे धमतरी मार्ग पर ग्राम कंडेल के राइस मिल के पास विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ट्रक ने जोरदार ठोकर मारते हुए वाहन सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक चला रहे युवक हुमन साहू (20) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे भूपेन्द्र साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा कि अज्ञात वाहन की ठोकर के बाद युवक बाइक सवार को कुछ दूर तक रौंदते हुए चला गया। बाइक चालक मृतक का सिर पूरी तरह से कुचलकर क्षतिग्रस्त हो गया।

परिजनों को सौंपा शव
इस दर्दनाक घटना को देखने वाले भी सहम गए। पुलिस मौके पर पहुंची व 108 संजीवनी के मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को चारामा के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसे धमतरी रिफर कर दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस कर रही विवेचना
पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। विदित हो कि राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर लगातार एक के बाद एक घटना हो रही है, इससे कई बाइक चालक मार्ग पर गुजरने से डरने लगे हैं। सडक़ चौड़ीकरण के बाद भी सडक़ दुर्घटना में कमी नहीं हो रही है।

Ad Block is Banned