scriptरक्षाबंधन मना कर लौट रहे थे भाई रास्ते में मौत कर रही थी इन्तजार और फिर… | man died in Major bike accident in chhattisfgarh | Patrika News
कांकेर

रक्षाबंधन मना कर लौट रहे थे भाई रास्ते में मौत कर रही थी इन्तजार और फिर…

दो बाइक को जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए है

कांकेरAug 15, 2019 / 09:22 pm

Karunakant Chaubey

bike accident

रक्षाबंधन मना कर लौट रहे थे भाई रास्ते में मौत कर रही थी इन्तजार और फिर…

कांकेर. जिले के पखांजुर थाना क्षेत्र के पास दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए।
घायलों में से एक युवती की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही अन्तागढ़ विधायक अनूप नाग अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हाल चाल पूछा।
जानकारी के अनुसार पखांजुर थानाक्षेत्र के हरनगढ़ के पास दो तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। हादसे में 2 परिवार बुरी तरह आहत हुए है। हादसे में तीन सगे भाईयों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 5 लोग घायल हुए हैं। इसमें 2 युवतियां भी शामिल है। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों परिवार के लोग राखी का त्यौहार मनाकर लौट रहे थे।
जहां पूरा देश में रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ है और पुरे देश में धूमधाम से पर्व मनाया जा रहा है। वहीं इस बीच हुए इस दर्दनाक हादसे ने कई परिवार की खुशियां छीन ली।

Home / Kanker / रक्षाबंधन मना कर लौट रहे थे भाई रास्ते में मौत कर रही थी इन्तजार और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो