scriptमाओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी 10 गाड़ियों में लगाई आग, फिर चालक और मजदूरों को बंधक बनाकर की पिटाई | Maoists set fire in 10 trains engaged in road construction | Patrika News
कांकेर

माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी 10 गाड़ियों में लगाई आग, फिर चालक और मजदूरों को बंधक बनाकर की पिटाई

कांकेर जिले के सिकसोड़ थाना क्षेत्र शुक्रवार को हथियारबंद माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 6 ट्रैक्टर, 1 ट्रक, 1 जेसीबी और एक पानी टैंकर समेत कुल 10 गाड़ियों में आग लगा दी।

कांकेरApr 26, 2019 / 04:00 pm

Bhawna Chaudhary

moaist news

माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी 10 गाड़ियों में लगाई आग, फिर चालक और मजदूरों को बंधक बनाकर की पिटाई

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के सिकसोड़ थाना क्षेत्र शुक्रवार को हथियारबंद माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 6 ट्रैक्टर, 1 ट्रक, 1 जेसीबी और एक पानी टैंकर समेत कुल 10 गाड़ियों में आग लगा दी।

माओवादियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब सभी वाहन सड़क निर्माण कार्य में लगे हुए थे। इन वाहनों में सुबह 11:00 बजे आग लगाने से पहले माओवादियों ने सभी चालकों और मुंशी को बंधक बना लिया। जंगल में मुंशी की जमकर पिटाई करने के बाद वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद सभी को छोड़ जंगल की तरफ फरार हो गए।

moaist news

बताया जा रहा है कि कोयलीबेड़ा से कड़मे तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क का निर्माण चल रहा था शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे 20 से अधिक संख्या में बंदूकधारी माओवादी घटनास्थल पर पहुंचे थे।

moaist news

वाहनों में आग लगाने से पहले सभी चालक एवं मजदूरों को बंधक बना लिया और सभी की जमकर पिटाई करने के बाद बारी बारी से सभी वाहनों में आग लगा दी और जंगल की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद माओवादियों ने मौके पर बैनर भी लगा दिया है बैनर में लोहारी खदान को लूटने की चेतावनी दी है । इस मामले में पुलिस प्रशासन जांच पड़ताल में जुटा है।

Home / Kanker / माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी 10 गाड़ियों में लगाई आग, फिर चालक और मजदूरों को बंधक बनाकर की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो