scriptलोगों के साथ विधायक ने जल संरक्षण के लिए लिया संकल्प, निकाली रैली | MLA taken resolution for water conservation in Kanker | Patrika News
कांकेर

लोगों के साथ विधायक ने जल संरक्षण के लिए लिया संकल्प, निकाली रैली

बढ़ते जल संकट को दूर करने के लिए रविवार को जन जागरुकता रैली निकाली गई। नगरवासियों के साथ विधायक शिशुपाल शोरी भी रैली में शामिल हुए।

कांकेरMar 24, 2020 / 10:17 am

Bhawna Chaudhary

cg news

लोगों के साथ विधायक ने जल संरक्षण के लिए लिया संकल्प, निकाली रैली

यह रैली गांधी उद्यान से मस्जिद चौक, ऊपर नीचे रोड और सेन चौक होते हुए पुन: गांधी उद्यान के पास समाप्त हुई। रैली में नगर के वरिष्ठ नागरिकों के साथ सामाजिक और अन्य संगठन के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। जल जागरुकता रैली में राजापारा के पार्षद को छोड़ नगर के 20 वार्डों के एक भी पार्षद शामिल नहीं हुए। जबकि अभी हाल ही में विधायक शिशुपाल शोरी के साथ तालाबों के निरीक्षण में पालिका अध्यक्ष और कई पार्षद जल संकट दूर करने सलाह दे रहे थे।

बहरहाल जो भी जन सरोकार अभियान में पालिका के निर्वाचित पार्षदों की दूरी बनाना निष्क्रियता को दर्शा रहा है। नगर में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हो और जिम्मेदार प्रतिनिधियों की ओर से सहयोग नहीं करना बड़ा सवाल खड़ा दिया गया। यानी जनता ने जिन्हें नगर के विकास के लिए चुना था वही जनप्रतिनिधि लोगों से दूरी बनाने में लगे हैं।

Home / Kanker / लोगों के साथ विधायक ने जल संरक्षण के लिए लिया संकल्प, निकाली रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो