scriptकांकेर: 2 लाख का इनामी नक्सली हुआ गिरफ्तार, हत्या और लूट जैसी वारदात में था शामिल | Naxalite Arrested in Kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

कांकेर: 2 लाख का इनामी नक्सली हुआ गिरफ्तार, हत्या और लूट जैसी वारदात में था शामिल

बड़गांव में पुलिस बल और बीएसएफ की संयुक्त सर्चिंग कार्यवाही के दौरान 2 लाख का ईनामी नक्सली (Naxal news) गिरफ्तार हुआ है।

कांकेरJul 03, 2019 / 02:56 pm

Bhawna Chaudhary

naxal news

कांकेर: 2 लाख का इनामी नक्सली हुआ गिरफ्तार, हत्या और लूट जैसी वारदात में था शामिल

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पुलिस और 175 वीं बीएसएफ बटालियन को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, बड़गांव में पुलिस बल और बीएसएफ की संयुक्त सर्चिंग कार्यवाही के दौरान 2 लाख का ईनामी नक्सली (Naxal news) गिरफ्तार हुआ है।

मिली जानकरी के अनुसार आज सुबह पुलिस बल और बीएसएफ सर्चिंग कार्यवाही के लिए निकले थे। इसी दौरान नक्सली संगठन के मिलिट्री कंपनी के सदस्य सदाराम नेताम उर्फ सूरज को बड़गांव थानांतर्गत ग्राम पिपली से किया गया गिरफ्तार । पुलिस ने बताया इस नक्सली के ऊपर 2 लाख का इनाम रखा गया था।

गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ हत्या,लूटपाट,आगज़नी और बलवा जैसे कई मामले दर्ज (Crime news) है। 15 सालों से नक्सली दलम में था सक्रिय । बड़गांव पुलिस और 175 वीं बीएसएफ बटालियन को बड़ी सफलता मिली है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Kanker / कांकेर: 2 लाख का इनामी नक्सली हुआ गिरफ्तार, हत्या और लूट जैसी वारदात में था शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो