इस कॉलोनी में खुलेआम चल रहा था जिस्म का व्यापार, पुलिस ने आधी रात दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिली ये महिला और

इस कॉलोनी में खुलेआम चल रहा था जिस्म का व्यापार, पुलिस ने आधी रात दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिली ये महिला और

Deepak Sahu | Publish: Aug, 12 2018 11:23:30 AM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रसूकदारों के संरक्षण में जिस्म फिरोशी का धंधा बड़े ही जोर - शोर से चल रहा है।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रसूकदारों के संरक्षण में जिस्म फिरोशी का धंधा बड़े ही जोर - शोर से चल रहा है।कांकेर के आस - पास आजकल देर रात तक लड़के लड़कियों की भीड़ देखने को मिल रही थी। जिसने पुलिस और स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया था।इसके बाद जब पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की तो चौकाने वाला सच सामने आया। पुलिस ने छापेमारी करके 2 परुष और 1 महिला को गिरफ्तार किया।

READ MORE : पति कालगर्ल के साथ घर में कर रहा था अय्याशी, तभी मायके से धमकी बीवी, फिर...

मोहल्ले में रहने वालों ने की शिकायत
दरअसल, कवर्धा के संजय नगर इलाके में रहने वालों ने पुलिस में शिकायत की। जिसके अनुसार उस मोहल्ले में जिस्म फिरोशी का काला धंधा चल रहा है।मिली जानकारी के अनुसार कवर्धा पुलिस ने एक महिला के घर पर छापे मारी की। जहां से पुलिस ने 1 महिला और 2 पुरुष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। यह महिला ओडिशा की रहने वाली है। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस की रेड से पहले वहां से लगभग 4 से 5 लड़के पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।

READ MORE : दिल्ली, मुंबई की 4 लड़कियां खुश कर रही थी दो लड़कों को, ये नजारा देख पुलिस की फटी रह गई आंखें

चारों तरफ फैलने लगा है ये गंदा धंधा
इसी तरह से भंडारीपारा में एक सफेदपोश आदमी का बेटा इस घिनौने कारोबार का सरगना बताया जा रहा है। इस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने से परहेज की जा रहा है। नगर के एक होटल में कुछ दिनों पहले खाकी की खामोशी से इस तरह के अवैध धंधे तेजी से बढऩे लगा है। अभी हाल ही में गढिय़ा पहाड़ पर एक युवती और दो युवक रात के समय गुफा में पकड़े गए थे। इस तरह का गंदा धंधा नगर के आसपास गांवों में बने होटलों में चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned