scriptशनिवार के दिन अपनाएं ये चमत्कारी टोटके, जिंदगी भर बरसेगा धन | Shanivar ke totke for money prosperity | Patrika News
कांकेर

शनिवार के दिन अपनाएं ये चमत्कारी टोटके, जिंदगी भर बरसेगा धन

गर आप भी अपने जीवन में सुख समृद्धि और धन की कमी को दूर करना चाहते है तो शनिवार के ये खास टोटके (shanivar ke totke) किस्मत बदल सकते है।

कांकेरJun 08, 2019 / 02:42 pm

Bhawna Chaudhary

shanivar ke totke

शनिवार के दिन अपनाएं ये चमत्कारी टोटके, जिंदगी भर बरसेगा धन

कांकेर. शनिवार (Saturday) का दिन बहुत ही खास होता है, इस दिन किए गए टोटके ( shanivar ke totke) सबसे ज्यादा असरदार होते है। अगर आप भी अपने जीवन में सुख समृद्धि और धन की कमी को दूर करना चाहते है तो शनिवार के ये खास टोटके आपकी किस्मत बदल सकते है। वहीं अगर इसे पूरे ध्यान से करें तो चमत्कार होना तय है।

यह भी पढ़ें

शनिवार के दिन कर लें इनमें से कोई 5 उपाय, शनिदेव होंगे प्रसन्न और शनि दोषों से मिलेगी मुक्ति

जीवन से धन की कमी को दूर करने के लिए मंगलवार के दिन पान के पत्ते में सात लौंग डालकर मंदिर में चढाएं और अगले दिन इसे पानी में प्रवाहित कर दें। इसी के साथ शनिवार के दिन पान के पत्ते को शनि मंदिर में अर्पण करना चाहिए। इसी के साथ रविवार के दिन इसे आग में जला दें ऐसा करने से जीवन में आ रही परेशानी का अंत होगा व धन की प्राप्ति होगी।

यह भी पढ़ें

शनिश्चरी अमावस्या के दिन काले कपड़े में सिक्के रखकर चुपचाप करें ये काम हो जाएंगे मालामाल

कहा जाता है सोमवार के दिन घर में कपूर और गूग्गल जलाएं ऐसा करने से घर में फैली नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है जिससे जीवन में आ रही परेशानियों का अंत होता है। पान के पत्ते पर गंगा जल से शुद्ध करके उसमें चंदन से स्वास्तिक बनाकर शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी को अर्पण करें और फिर सांय काल मंदिर में से उठाकर अपने पर्स में रख लें इससे भी लाभ होता है। कहा जाता है पान के पत्ते में बताशा रखकर हनुमान जी की पूजा में हनुमान जी को अर्पण करें और प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को इस विधि को लगातार 11 बार करें, ऐसा करने से भी आपके सारे काम बन जाएंगे (shanivar ke totke)।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Kanker / शनिवार के दिन अपनाएं ये चमत्कारी टोटके, जिंदगी भर बरसेगा धन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो