scriptकांकेर में टोटल लॉकडाउन, एक दिन में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, इनमें एक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी भी | Total lockdown Kanker city 4 corona positives health department employ | Patrika News
कांकेर

कांकेर में टोटल लॉकडाउन, एक दिन में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, इनमें एक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी भी

सुरक्षा की दृष्टि से पूरे शहर को लॉकडाउन इसके साथ ही कांकेर, भानूप्रतापपुर और दुर्गकोंदल को ऑरेंज जोन घोषित कर दिया गया है।

कांकेरMay 23, 2020 / 09:47 am

Bhawna Chaudhary

lockdown

,,

कांकेर. कांकेर जिले में कोरोना वायरस का पहला मामला आए 24 घंटे भी नहीं हुआ की एक ही दिन में चार नए कोरोना वायरस मरीज मिलते ही जिला वासियों में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमएचओ विभाग के कर्मचारी की कोरोना वायरस की रेपोर्ट पॉजिटिव आते ही विभाग को तत्काल सील कर दिया गया और जहां से कोरोना संक्रमित मिले है उन गांवों को भी सील कर दिया है। संक्रमित मरीजों को रायपुर रिफर कर उनके परिजनों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से पूरे शहर को लॉकडाउन इसके साथ ही कांकेर, भानूप्रतापपुर और दुर्गकोंदल को ऑरेंज जोन घोषित कर दिया गया है।

दुर्गुकोंदल क्षेत्र में मुंबई से लौटे एक युवक ने कोरोना वायरस की पुष्टि होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले को अभी 1 दिन भी पूरा नहीं हुआ कि शुक्रवार को क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक की कोरोना वायरस पॉजिटिव आने पर पूरा इलाका सील कर दिया गया ,वहीं नगर में तीन नए कोरोना वायरस संक्रमित मिलते ही स्वास्थ्य विभाग समेत नगर वासियों में हड़कंप मच गया। मामले की पुष्टि करते हुए चिकित्सा अधिकारी जे एक उइके ने बताया कि कांकेर के अंतर्गत नए मामले सामने आए हैं।

जिसमें से ग्राम दासपुर निवासी 27 वर्षीय युवक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर में पॉजिटिव आया है। युवक के पिता ने बताया कि युवक किसी प्रकार का कोई लक्षण नहीं था. वह लगातार अपने काम में जा रहा था। लेकिन, उन्होंने संदेह के कारण कि यह 13 मई को जांच करवाया था। जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिलते ही सभी चिंतित है।

Home / Kanker / कांकेर में टोटल लॉकडाउन, एक दिन में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, इनमें एक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो