scriptरॉंग साइड से आ रही पिकअप को ट्रक ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल | Truck-pikup collide in Kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

रॉंग साइड से आ रही पिकअप को ट्रक ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल

ट्रक और पिकअप की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है (Accident)।

कांकेरMar 05, 2020 / 02:33 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

रॉंग साइड से आ रही पिकअप को ट्रक ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर की गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में ट्रक और पिकअप की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है (Accident)

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को करीब 3 बजे नांदनमारा के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक चालक कोमल प्रजापति ने बताया कि सोमवार को ट्रक क्रमांक सीजी 08 एएफ 4388 से राजनांदगांव से केशकाल के लिए जा रहा था। ग्राम नांदनमारा केे पास पहुंचा ही था कि विपरित दिशा से आ रही पिकअप क्रमांक सीजी 19 बीजी 5349 के चालक राहुल सिंग (30) पिता सूरज सिंग ने लापरवाही पूर्व वाहन चलाते हुए गलत साइड में आकर ट्रक को ठोकर मार दिया।

जिसमें पिकअप चालक के चेहरे में चोट आई है। बताया जा रहा कि पिकअप शिवनगर निवासी दशरथ पटेल (हलवाई) की है जो विवाह कार्यक्रम में चारामा जा रही थी और यह हादसा हो गया। पिकअप सवार एक अन्य गोलू नेताम पिता सूरज को चोट आई है । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार चल रहा है।

Home / Kanker / रॉंग साइड से आ रही पिकअप को ट्रक ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो