scriptटीचर पार्टी में थे मस्त, तभी स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत | Two children died after drowning in pond when teachers were in party | Patrika News
कांकेर

टीचर पार्टी में थे मस्त, तभी स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

कांकेरJul 20, 2018 / 12:13 pm

Deepak Sahu

accident news

टीचर पार्टी में थे मस्त, तभी स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में स्कूल शिक्षकों की लापरवाही से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है। ग्राम सटेली के ग्रामीण इस उम्मीद से बच्चों को स्कूल भेज रहे थे कि पढ़ लिखकर होनहार बनेंगे। लेकिन जिम्मेदार शिक्षक स्कूल से नदारद रहे और बच्चे खेलते-खेलते तीन सौ मीटर दूर तालाब पहुंच गए, जहां पानी देखकर नहाने की इच्छा पर कपड़े निकाल नहाने उतरे और 6 फीट पानी में डूबने से दोनों बच्चे सौरभ (9) पिता इंदल और सूर्यप्रकाश पिता सुक्कू की मौत हो गई। घटना बाद से मां-बाप और परिजनों का बुरा हाल है।

accident news

accident news

स्वीपर बोला-हां मना रहे थे मुर्गा पार्टी:- सटेली के स्वीपर धनसू ने बताया कि डेढ़ बजे बच्चों को खाना खिलाया शिक्षक धनंजय नुरूटी ने कहा कि मेरा संविलियन हो गया है और वेतन भी बढ़ा है, मैं तुम्हें पार्टी दूंगा और खुद अपने गांव से मुर्गा खोजकर लाया और मुर्गा को शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष शिवलाल नरेटी के घर बना रहे थे। इसी दौरान दो बच्चे पानी में डूब गए, शिक्षक दौड़ते हुए गया और तालाब से निकाला लेकिन मौत हो चुकी थी। स्कूली छात्र वासुदेव और पीयुष ने बताया कि हम चार लोग तालाब तरफ गए थे। सौरभ और सूर्यप्रकाश नहाने की बात कहकर कपड़े निकालकर तालाब में घूस गए। गहरे पानी में चले गए और डूब गए।

अकेला संतान था सौरभ:-सौरभ के दादा दयाराम नरेटी ने बताया कि मैं बाजार संबलपुर गया था। लौटा तो घर में सभी रो रहे थे। मैं हैरान हो गया कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ। सौरभ अपने पिता का अकेला संतान था और कोई भाई बहन नहीं हैं। अन्य भाई बहनों की भी मौत हो गई है, मां बीमार है।

प.पुलिस चौकी दमकसा, के पारस पटेल ने बताया दो बच्चों की मौत होने की परिजनों की सूचना पर सटेली पहुंचे और शव की पीएम करवाए हैं।

जसद क्षेत्र बरहेली, के पीलम नरेटी ने बताया मुर्गा पार्टी करने की शिकायत बेबुनियाद है, शिक्षक से कोई शिकायत नहीं है, यह हादसा है।

बीईओ दुर्गूकोंदल के अनुराग त्रिवेदी ने बताया विभाग से घटना की बयान लिये, कार्यवाही के लिए प्रतिवेदन उच्चाधिकारियों को सौंपेंगे, साथ पीडि़त परिवार को छात्र बीमा योजना के तहत एक-एक लाख रूपये की चेक प्रदान किया गया है।

Home / Kanker / टीचर पार्टी में थे मस्त, तभी स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो