scriptशराबी पति करता था नशे में मारपीट, पत्नी ने टंगिया मारकर कर दी हत्या | Wife murdered her drunken husband with a thong, arrested | Patrika News
कांकेर

शराबी पति करता था नशे में मारपीट, पत्नी ने टंगिया मारकर कर दी हत्या

इससे पहले भी शराब के नशे में घर आता था और किसी न किसी बात पर लड़ाई झगड़ा करते हुए मारपीट करता था। कई बार समझाने के बाद भी वह समझ नहीं रहा था।
 

कांकेरJun 29, 2022 / 12:38 pm

CG Desk

.

कांकेर. ताड़ोकी थाना क्षेत्र ग्राम कुसरेल में बीती रात करीब 11 बजे रोज-रोज के झगड़ा से तंग आकर पत्नी ने अपने ही पति पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद दूसरे घर में सो रहे ससुर को जाकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुसरेल निवासी रमेश मंडावी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 26 जून की रात करीब 11.10 बजे उसकी बहु जानकी मंडावी उम्र 32 वर्ष खून से सने कपड़े में उसके घर में आकर बताई कि उससे एक गलती हो गई है। उसने पूछा कि क्या गलती हो गई है। ठीक से बताओ तब वह बताई कि 26 जून की रात करीब 7 बजे उसका पति राजकुमार मंडावी उम्र 35 वर्ष शराब के नशे में घर आया और किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा करने लगा। इससे पहले भी शराब के नशे में घर आता था और किसी न किसी बात पर लड़ाई झगड़ा करते हुए मारपीट करता था। कई बार समझाने के बाद भी वह समझ नहीं रहा था।

रात में भी शराब के नशे में लड़ाई झगड़ा करते हुए मारपीट किया और अपने बिस्तर में जाकर सो गया। दोनों बच्चे उसी कमरे में दूसरे बिस्तर पर सो रहे थे और वह स्वयं जमीन पर चटाई बिछाकर सोई थी। रात करीब 11 बजे तक उसे नींद नहीं आ रही थी। लड़ाई झगड़ा से परेशान हो गई थी, गुस्से में आकर घर में रखे धारदार कुल्हाड़ी से अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया।

उसके सिर, गर्दन व बांह में ताबड़तोड़ हमला करने से पति को संभलने का मौका भी नहीं मिला, उसकी बिस्तर में ही मौत हो गई। यह सुनकर वह कुछ ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसका बेटा बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा था। उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के बाद जेल भेज दिया।

Home / Kanker / शराबी पति करता था नशे में मारपीट, पत्नी ने टंगिया मारकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो