scriptपहाड़ा न सुना पाई मासूम तो टीचर ने कर दिया यह हाल, अस्पताल में छात्रा की मौत | 10 years girl student dies after teacher beaten him in kannauj | Patrika News
कन्नौज

पहाड़ा न सुना पाई मासूम तो टीचर ने कर दिया यह हाल, अस्पताल में छात्रा की मौत

मृतक छात्रा के परिजनों ने जमकर काटा हंगामा, स्कूल प्रिंसिपल पर हत्या का आरोप…

कन्नौजNov 18, 2018 / 05:25 pm

Hariom Dwivedi

kannauj

पहाड़ा न सुना पाई मासूम तो टीचर ने कर दिया यह हाल, अस्पताल में छात्रा की मौत

कन्नौज. स्कूल टीचर की पिटाई से कक्षा 2 में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। मासूम का गुनाह बस इतना था कि वह स्कूल टीचर को पहाड़ा नहीं सुना पाई। नाराज परिजनों ने स्कूल की प्रधानाध्यापक रंजना द्विवेदी पर हत्या का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गये और जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद परिजन माने। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही।
परिजनों ने बताया कि शहर के सुभाष विद्यायल में उनकी मासूम बेटी कक्षा 2 में पढ़ती थी। शनिवार को स्कूल प्रिंसिपल ने बच्ची से पहाड़ा सुनाने को कहा, लेकिन वह नहीं सुना पाई। नाराज प्रिंसिपल ने मासूम को हाथ ऊपर कर खड़े रहने की सजा दी। आखिर 10 साल की मासूम कब तक हाथ ऊपर रख पाती, वह लड़खड़ाकर गिर गई। आरोप है कि प्रिंसिपल ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी। मासूम इतनी कड़ी सजा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार को छात्रा ने दम तोड़ दिया।

Home / Kannauj / पहाड़ा न सुना पाई मासूम तो टीचर ने कर दिया यह हाल, अस्पताल में छात्रा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो