scriptपढ़ाई के दौरान शौक का चढ़ा नशा, पांचों दोस्त बन गए लुटेरे | 5 studying students became robbers in passion | Patrika News
कन्नौज

पढ़ाई के दौरान शौक का चढ़ा नशा, पांचों दोस्त बन गए लुटेरे

कोचिंग कर कंप्टीशन की कर रहे थे तैयारी।

कन्नौजNov 22, 2018 / 01:36 pm

Ashish Pandey

loot

पढ़ाई के दौरान शौक का चढ़ा नशा, पांचों दोस्त बन गए लुटेरे

कन्नौज. जिले में ताबड़तोड़ लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले छात्र से बने पांच लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया। इस दौरान एक बदमाश भाग निकला। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई पांच बाइकें, आभूषण समेत तीन तमंचे बरामद हुए हैं। सभी बदमाश 17 से 25 वर्ष के हैं। अपने शौक को पूरा करने के लिए यह सभी छात्र पढ़ाई के बजाए आपराधिक वारदातों में लिप्त हो गए।
शौक के खर्चे पूरा करने के लिए बने लुटेरे

एएसपी ने बताया कि सभी लुटेरे तिर्वा में खैरनगर रोड पर किराए का कमरा लेकर रह रहे थे और कोचिंग पढ़कर कम्पटीशन की तैयारी कर रहे थे। अपने शौक के खर्चे पूरा करने के लिए रात में सुनसान स्थान पर लूट की वारदातों को अंजाम देकर कमरे में आकर सो जाते थे। एएसपी ने बताया कि बदमाशों ने बताया कि 10 अक्टूबर को देविन टोला सरायमीरा निवासी सुनील कुमार से मारपीट कर बाइक लूट ली थी। बदमाशों के पास से लूटी गई पांच बाइकों, करीब दो लाख के गहने और तीन तमंचे बरामद किए गए हैं। सभी बदमाशों की उम्र 17 से 25 साल के बीच है। नशेबाजी और महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटपाट करते थे। एएसपी का दावा है कि इन बदमाशों ने दो महीनों में तिर्वा, इंदरगढ़, सौरिख, ठठिया इलाके में आठ बाइक सवार लोगों से लूटपाट की थी।
इन घटनाओं को दिया अंजाम

एएसपी ने बताया कि पांच अक्टूबर को ककवन कानपुर नगर निवासी मनफूल और किस्तयापुर निवासी अंकेश कुमार, आठ अक्टूर को होलेपुर ठठिया निवासी बाइक सवार राजीव कुमार व पत्नी पूजा से गहने, 20 अक्टूबर को वनखंडी मैनपुरी निवासी अतुल दुबे, दो नवंबर को हरेईपुर ठठिया निवासी श्रीपाल, नयापुर्वा मटकेपुर्वा निवासी राजकिशोर और चार नवंबर को सहियापुर इंदरगढ़ निवासी जगपाल से बाइक लूट ली थीं। बदमाशों के पास से लूटी गई पांच बाइकों, करीब दो लाख के गहने और तीन तमंचे बरामद किए गए। सभी बदमाशों की उम्र 17 से 25 साल के बीच है। नशेबाजी और महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटपाट करते थे। एएसपी का दावा है कि इन बदमाशों ने दो महीनों में तिर्वा, इंदरगढ़, सौरिख, ठठिया इलाके में आठ बाइक सवार लोगों से लूटपाट की थी।
यह लोग बने छात्र से लुटेरे

एएसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने पत्रकारों को बताया कि तिर्वा कोतवाल आमोद कुमार ने सर्विलांस टीम की मदद से सुबह बलनपुर रजवाह के पास पांच बदमाशों को दबोच लिया, लेकिन एक बदमाश भाग निकलने में सफल रहा। एएसपी बदमाशों के नाम शिवम राजपूत पुत्र रमेशचंद्र नयापुर्वा बेला औरैया, सुधीर राजपूत पुत्र हरनाथ सिंह, उमेश राजपूत पुत्र सुखलाल लिवासी लुंजीपुर ठठिया, अंकित कुमार वर्मा पुत्र करन सिंह निवासी बंगवा ठठिया, नन्हें उर्फ देवकी नंदन पुत्र घासीराम निवासी रामपुर बिनौरा तिर्वा बताया। इन बदमाशों ने भागे साथी का नाम आलोक पुत्र रघुवीर निवासी कुढ़ी तालग्राम बताया है।

Home / Kannauj / पढ़ाई के दौरान शौक का चढ़ा नशा, पांचों दोस्त बन गए लुटेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो