scriptअखिलेश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, सभा में घुसा संदिग्ध शख्स | akhilesh yadav gets death threat | Patrika News
कन्नौज

अखिलेश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, सभा में घुसा संदिग्ध शख्स

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है।

कन्नौजFeb 15, 2020 / 04:54 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। इसका खुलासा खुद अखिलेश यादव ने शनिवार को एक जनसभा के दौरान किया है। कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने बताया कि उनके पास एक दो दिन पहले फोन पर मैसेज आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने कहा कि एक दो दिन में इसको लेकर मैं खुलासा करूंगा। मेरा दावा है भाजपा ने मुझे धमकी दी है। दरअसल कन्नौज में सनसभा के दौरान एक शख्स अचानक घुस आया, जिसको सुरक्षा में लगे लोगों ने पकड़ कर पीटा और फिर बंधक बना दिया। इसी को देखकर अखिलेश यादव ने कहा कि धमकी मिलने वाली बात आज पुख्ता हो गई है।
ये भी पढ़ें- ‘यश भारती’ के बंद किए जाने पर अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान, किया यह ऐलान

यह था मामला-

दरअसल एक युवक जनसभा के बीच आकर जय श्री राम के नारे लगाने लगा। शख्स को देख गुस्साए सपाइयों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक का नाम गोविंद शुक्ल है। वह गुगरापुर गांव का रहने वाला है। इसपर मंच पर बैठे अखिलेश को भी गुस्सा आ गया और युवक को जमकर लताड़ा। युवक भाजापा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। अखिलेश यादव ने ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को भी फटकार लगाई। सुरक्षा में सेंध को लेकर उनसे सवाल किए। अखिलेश यादव ने इंस्पेक्टर से कहा कि युवक को ऐसे नहीं जाने दिया जाएगा। यह सुरक्षा व्यवस्था में तोड़कर कैसे घुसा। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि यह शख्स मेरी जान लेने के इरादे से सभा में घुसा था।

Home / Kannauj / अखिलेश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, सभा में घुसा संदिग्ध शख्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो