अखिलेश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, सभा में घुसा संदिग्ध शख्स

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। इसका खुलासा खुद अखिलेश यादव ने शनिवार को एक जनसभा के दौरान किया है। कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने बताया कि उनके पास एक दो दिन पहले फोन पर मैसेज आया था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने कहा कि एक दो दिन में इसको लेकर मैं खुलासा करूंगा। मेरा दावा है भाजपा ने मुझे धमकी दी है। दरअसल कन्नौज में सनसभा के दौरान एक शख्स अचानक घुस आया, जिसको सुरक्षा में लगे लोगों ने पकड़ कर पीटा और फिर बंधक बना दिया। इसी को देखकर अखिलेश यादव ने कहा कि धमकी मिलने वाली बात आज पुख्ता हो गई है।

ये भी पढ़ें- 'यश भारती' के बंद किए जाने पर अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान, किया यह ऐलान

यह था मामला-

दरअसल एक युवक जनसभा के बीच आकर जय श्री राम के नारे लगाने लगा। शख्स को देख गुस्साए सपाइयों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक का नाम गोविंद शुक्ल है। वह गुगरापुर गांव का रहने वाला है। इसपर मंच पर बैठे अखिलेश को भी गुस्सा आ गया और युवक को जमकर लताड़ा। युवक भाजापा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। अखिलेश यादव ने ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को भी फटकार लगाई। सुरक्षा में सेंध को लेकर उनसे सवाल किए। अखिलेश यादव ने इंस्पेक्टर से कहा कि युवक को ऐसे नहीं जाने दिया जाएगा। यह सुरक्षा व्यवस्था में तोड़कर कैसे घुसा। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि यह शख्स मेरी जान लेने के इरादे से सभा में घुसा था।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों से मुठभेड़ में बांदा का लाल हुआ शहीद, पूरा गांव उमड़ा श्रद्धांजलि देने, कहा था- तिरंगा में खुद को लपेट कर आऊंगा

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned