scriptअखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, कोर्ट के आदेश पर मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज | Comment to Akhilesh Yadav facebook FIR Lodge against mark zuckerberg | Patrika News
कन्नौज

अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, कोर्ट के आदेश पर मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कोर्ट के आदेश पर सपा कार्यकर्ता ने फेसबुक पेज पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पड़ी करने के मामले में ठठिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, इसमें फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग सहित 49 लोगों को आरोपी बनाया गया है। मामले में पुलिस ने विवेचना शुरू की है।

कन्नौजNov 30, 2021 / 11:48 am

Arvind Kumar Verma

अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, कोर्ट के आदेश पर मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, कोर्ट के आदेश पर मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ फेसबुक पेज (Facebook Page) पर बुआ बबुआ नाम से ग्रुप बनाकर अभद्र टिप्पणी की गई। इस मामले में एक सपा कार्यकर्ता ने फेसबुक मालिक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) सहित 49 लोगों को आरोपी बना कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा ठठिया थाने में दर्ज कराया गया है। मामले को लेकर पुलिस विवेचना कर रही है।
कन्नौज के ठठिया क्षेत्र के सराहटी गांव निवासी अमित कुमार ने बताया कि बुआ बबुआ के नाम से फेसबुक पर एक पेज चल रहा है। अमित के मुताबिक इस पेज के जरिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं पार्टी को लेकर अभद्र टिप्पणी और कार्टून बनाकर छवि धूमिल करने की कोशिश की जाती है। यहां तक कि कुछ दिन पूर्व फिर से सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो का कार्टून बनाकर अभद्र पोस्ट की गई।
इस पर ठठिया थाने में कार्टून पोस्ट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई। सोमवार को कोर्ट के आदेश पर फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसमें आरोपी वह हैं जिन्होंने पेज को लाइक, शेयर व कमेंट किया। ठठिया थाना प्रभारी प्रयाग नारायण वाजपेयी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। विवेचना में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kannauj / अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, कोर्ट के आदेश पर मार्क जुकरबर्ग समेत 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो