scriptकन्नौज में कोरोना के 3 और नए मामले आये सामने, एक ही परिवार के यह लोग आगरा गए थे इलाज कराने | covid 19 three news patient in kannauj | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज में कोरोना के 3 और नए मामले आये सामने, एक ही परिवार के यह लोग आगरा गए थे इलाज कराने

जिले में आज तीन और लोगों में कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। यह सभी एक ही परिवार से हैं और आगरा के पारस हॉस्पिटल से इलाज करा कर लौटे थे।

कन्नौजApr 15, 2020 / 10:42 pm

Abhishek Gupta

Ahmedabad News, corona, panchmahal news  : गोधरा में कोरोना पॉजिटिव रोगी के संपर्क में आए 8 जने

Ahmedabad News, corona, panchmahal news : गोधरा में कोरोना पॉजिटिव रोगी के संपर्क में आए 8 जने

कन्नौज. जिले में आज तीन और लोगों में कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। यह सभी एक ही परिवार से हैं और आगरा के पारस हॉस्पिटल से इलाज करा कर लौटे थे। वही पूरे गांव को सील कर सैनेटाइज की प्रक्रिया शुरू हो गई है।
जिले में तीन और लोग कोविड 19 पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया । यह सभी एक ही परिवार से हैं । मामले में सीएमओ कृष्ण स्वरुप ने बताया कि तहसील छिबरामऊ के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर के एक परिवार की जानकारी आगरा के डीएम द्वारा मिली थी कि 4 अप्रैल को एक मरीज हार्ट का इलाज कराने गया था और 6 अप्रैल तक हॉस्पिटल में रहा था। जिसके बाद यह लोग आगरा के पारस हॉस्पिटल से इलाज करा लौटे थे। जानकारी होने के बाद एक ही परिवार के पांच लोगों का कोविड 19 जाँच के लिए नमूना भेजा गया था। जिनमे तीन का पॉजिटिव आया है वही एक का निगेटिव आया जब कि एक की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई हैं। पूरे गांव को किया सील किया गया है और पुरे गाँव में सैनेटाइज की प्रक्रिया कराई जा रही है। वही पहला कोरोना पॉजिटिव केस थाना ठठिया क्षेत्र के बदलेपुरवा में आने के बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या जिले में अब चार हो गई।

Home / Kannauj / कन्नौज में कोरोना के 3 और नए मामले आये सामने, एक ही परिवार के यह लोग आगरा गए थे इलाज कराने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो