scriptपति ने बड़े प्यार से बनाई चाय, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पति और मासूम बेटी… | Father and daughter died by drinking poisonous tea | Patrika News
कन्नौज

पति ने बड़े प्यार से बनाई चाय, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पति और मासूम बेटी…

वहीं रोशन लाल की पत्नी संजू देवी की हालत गम्भीर बनी हुई है।
 

कन्नौजJan 14, 2019 / 09:40 pm

Ashish Pandey

tea

पति ने बड़े प्यार से बनाई चाय, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पति और मासूम बेटी…

कन्नौज. जिले में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार में पिता-पुत्री की मौत हो गई जब कि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी की हालत गम्भीर होने पर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से छानबीन शुरु कर दी है।
चाय पीते ही पिता पुत्रों ने तोड़ा दम

जिले के थाना तालग्राम के रनवा ग्राम में सोमवार सुबह उस समय हड़कंप कट गया जब सुबह उठकर एक ही परिवार के तीन लोगों ने चाय पी। चाय पीने के बाद परिवार के मुखिया रोशन लाल दोहरे पुत्र स्व.जगदीश दोहरे एवं उनकी पत्नी संजू देवी और इनकी पांच वर्षीय पुत्री की हालत बिगड़ गई। लोगों को इस बात की जानकारी होने पर इन्हे तुरंत सीएचसी तालग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने रोशन लाल दोहरे एवं उसकी पुत्री राधिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं रोशन लाल की पत्नी संजू देवी की हालत गम्भीर बनी हुई है।
पुलिस को शुरूआती जांच में सामने आया यह

वहीं मामले में एसपी अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि रनवा गांव में रोशन लाल ने सुबह चाय बनाई थी जिसमें रोशन लाल के पूरे परिवार ने चाय पी। चाय पीने के बाद रोशन लाल और उसकी पुत्री राधिका की मृत्यु हो गई है एवं पत्नी संजू देवी की हालत गंभीर के चलते उसका उपचार जारी है।
उन्होंने बताया है कि मौके पर जब पुलिस पहुंची तो दोनों पिता-पुत्री के शव के मुख से झाग निकल रहा था। मौके पर फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया और यह निष्कर्ष निकाला गया कि परिवार ने सुबह चाय पी और चाय में किसी कारणवश कीटनाशक दवा जो घर में ही रखी हुई थी, वह चाय में गलती से मिल गई थी, जिसकी वजह से यह अप्रिय दुर्घटना हो गई। पूरे प्रकरण की गम्भीरता से जांच की जा रही है कि मौत का कोई अन्य कारण तो नहीं है। फिलहाल उनका कहना है कि लेकिन अब तक की जांच में यह मामला एक्सीडेंटल ही सामने आ रहा है।

Home / Kannauj / पति ने बड़े प्यार से बनाई चाय, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पति और मासूम बेटी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो