scriptमासूम बच्चे पर पिता ने दूसरी पत्नी के साथ पार की हैवानियत की हदें, जानकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा | Father Beaten 3 Year Child With Second Wife | Patrika News
कन्नौज

मासूम बच्चे पर पिता ने दूसरी पत्नी के साथ पार की हैवानियत की हदें, जानकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा

पिता ने तीन साल के मासूम बेटे को पहले बेल्टों और चप्पलों से पीटा, चीखपुकार सुनकर पड़ोसियों ने मासूम को बचाया और बाप को पुलिस से पकड़वा दिया।

कन्नौजFeb 25, 2019 / 02:49 pm

Neeraj Patel

कन्नौज. जिले की कांशीराम कालोनी अकबरपुर सरायघाघ में एक बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। तीन साल के मासूम बेटे को पहले बेल्टों और चप्पलों से पीटा, चीखपुकार सुनपड़ोसियों ने मासूम को बचाया और बाप को पुलिस से पकड़वा दिया।

मां की पहले ही हो चुकी मौत

जनपद कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर सरायघाघ में कांशीराम कालोनी में मुन्ना नाम के युवक ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपने तीन साल के मासूम बेटे टुकटुक को बेरहमी से पीटा। पड़ोसी नीतू सिंह सहित कई लोगों ने उसे बचाया। कालोनी वासी बच्चे को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारीयों से मामले से अवगत कराया। मासूम की मां की दो साल पहले करंट लगने से मौत हो गई थी।

जानकारी में सामने आया कि मुन्ना राज मिस्त्री का काम करता है। उसके सात बच्चे हैं, जिसमें टुकटुक सबसे छोटा है। पिछले माह ही वह बिहार से 40 हजार में एक महिला को खरीद लाया। इसके बाद वह बच्चों के साथ हैवानियत का बर्ताव करता है। अन्य बच्चे कूड़ा और कबाड़ बीनकर उसे बेचकर अपना पेट भरते हैं।

 

मासूम पर ढाया कहर

नीतू ने बताया कि कल वाले दिन हम लोग खड़े थे उसी समय बच्चे के रोने की आवाज आई तो हम लोगों ने भागकर देखा तो यह बच्चे को बांधकर मार रहा था बेल्ट और चप्पल से। सभी लोग मेरे कालोनी के घुस कर निकाला 100 नंबर डायल किया। जब कहने लगे क्यों मार रहा तो कहने लगा तुम लोग कौन होते हो मेरा बच्चा है हम चाहे सल्फास खिला दें। फिर हम लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला 100 नंबर को सूचना दी पुलिस आई उसको पकड़ ले गई।

पिता के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

जिला बाल संरक्षण अधिकारी विजय कुमार राठौर ने कलेक्ट्रेट पंहुचकर मामले की जानकारी की। उन्होंने बताया कि बाल संरक्षण समिति अब इस बच्चे की देखभाल करेगी। उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kannauj / मासूम बच्चे पर पिता ने दूसरी पत्नी के साथ पार की हैवानियत की हदें, जानकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो