scriptलॉकडाउन के बीच राशन को लेकर जमकर चले लाठी डंडे | fight due to ration during lockdown | Patrika News
कन्नौज

लॉकडाउन के बीच राशन को लेकर जमकर चले लाठी डंडे

कन्नौज सदर के जलालपुर सरवन गांव में राशन न देने पर कोटेदार और गांव के ही एक परिवार के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ।

कन्नौजApr 06, 2020 / 10:18 pm

Abhishek Gupta

Fight

Fight

कन्नौज. कन्नौज सदर के जलालपुर सरवन गांव में राशन न देने पर कोटेदार और गांव के ही एक परिवार के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इस मामले में हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।
कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर सरवन गांव निवासी पीड़ित शादाब का बड़ा भाई गांव के ही कोटेदार जिलेदार के राशन कोटे पर राशन लेने गया था, जिसके बाद कोटेदार ने लिस्ट में नाम ना होने की बात कहकर उसे राशन देने से मना कर दिया। इस पर युवक ने लिस्ट दिखाने को कहा। जब युवक ने कोटेदार से लिस्ट में नाम होने की बात कही तो कोटेदार भड़क गया और युवक से गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान कोटेदार और शदाब के परिवार के बीच लड़ाई हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चलने लगे।
इस मामले में दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि राशन कार्ड में नाम न होने के कारण कोटेदार ने राशन नहीं दिया जिसको लेकर मारपीट हुई थी। कोटेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Home / Kannauj / लॉकडाउन के बीच राशन को लेकर जमकर चले लाठी डंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो