scriptकोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार बेच रहा था सब्जी, पूरे शहर में फैली दहशत | Kannauj Corona Positive Vegetable Seller Quarantine Panic | Patrika News
कन्नौज

कोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार बेच रहा था सब्जी, पूरे शहर में फैली दहशत

कोरोना पॉजिटिव के रिश्तेदार के सब्जी बेचने की जानकारी होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद पुलिस ने उस सब्जी विक्रेता को ढूंढ़ निकाला और उसका पास जब्त करते हुए, उसको हिदायत देते हुए घर में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। इस जानकारी के बाद कन्नौज की जनता में दहशत फैल गई।

कन्नौजApr 13, 2020 / 05:24 pm

Mahendra Pratap

कोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार बेच रहा था सब्जी, पूरे शहर में फैली दहशत

कोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार बेच रहा था सब्जी, पूरे शहर में फैली दहशत

कन्नौज. कोरोना पॉजिटिव के रिश्तेदार के सब्जी बेचने की जानकारी होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद पुलिस ने उस सब्जी विक्रेता को ढूंढ़ निकाला और उसका पास जब्त करते हुए, उसको हिदायत देते हुए घर में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। इस जानकारी के बाद कन्नौज की जनता में दहशत फैल गई।
कन्नौज जिला प्रशासन को सूचना मिली की सदर कोतवाली क्षेत्र में काजीटोला निवासी सर्वेश पुत्र जयराम गली गली डोर टू डोर ठेली से सब्जी बेच रहा है। जो कोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार है। यह जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। तुरंत ही आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने जब उसकी पूरी जानकारी की तो जानकारी हुई कि वह शेखाना मोहल्ले में सब्जी बेच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर उससे पूरी जानकारी की और उसके बाद सैनिटाइज करते हुए उसका पास जब्त कर लिया और उसको हिदायत दी कि वह घर पर ही रहे घर से बाहर बिल्कुल ना निकले। पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि इसका एक भाई और है जिसका पास बना है और वह भी सब्जी बेचने का काम करता है। पुलिस ने उसके भाई का भी पास जब्त कर उसको भी परिवार के साथ घर में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया।
मामले में एसडीएम सदर शैलेश कुमार ने बताया कि इन सब्जी विक्रेताओं का भांजा ठठिया थाना क्षेत्र के बदले पुरवा में रहता है, जो राजस्थान से 28 मार्च को वापस आया था और जांच में उसको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। यह सब्जी विक्रेताओं का एक भाई रावेंद्र कुछ दिन पहले अपने भांजे से मिलने गया था। जिसकी जानकारी होने पर उसका सैंपल लेकर भेज दिया गया है और उसको घर से अलग कर क्वॉरेंटाइन दिया गया है। जानकारी मिली थी कि यह सब्जी विक्रेता उसी रावेंद्र के भाई हैं। इसीलिए इनके पास जब्त कर इनको क्वॉरेंटाइन किया गया है। यदि इसके भाई रावेंद्र का सैंपल निगेटिव आता है तो इन लोगों को छूट दे दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो