scriptहाड़ कंपाऊ ठंड में देर रात औचक निरीक्षण को निकले डीएम-एडीएम | Kannauj DM Adm Freezing cold late night surprise check Rain Basera | Patrika News
कन्नौज

हाड़ कंपाऊ ठंड में देर रात औचक निरीक्षण को निकले डीएम-एडीएम

रैन बसेरों ने का किया औचक निरीक्षणडीएम नेेे अफसरों को दिया निर्देश, अलाव के पर्याप्त इंतजाम करेंएडीएम की सलाह, कंबल का स्वयं करें इस्तेमाल बेचें नहीं

कन्नौजDec 20, 2020 / 12:16 pm

Mahendra Pratap

हाड़ कंपाऊ ठंड में देर रात औचक निरीक्षण को निकले डीएम-एडीएम

हाड़ कंपाऊ ठंड में देर रात औचक निरीक्षण को निकले डीएम-एडीएम

कन्नौज. कड़कड़ाती ठंड और कोहरे के बीच देर रात में कन्नौज के जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने रैन बसेरों और अलाव का निरीक्षण किया और ठंड से ठिठुर रहे जरूतमंदों, तीमारदारों को कंबल बांटे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े फरमान के बाद जिलों में आलाधिकारी रैनबसेरों और आलाव का हाल जानने निकले है। कन्नौज में देर रात डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एडीएम गजेंद्र सिंह देर रात सड़कों के किनारे रहने वालों गरीबों की हकीकत परखने निकले। नगरीय क्षेत्रों और सार्वजनिक स्थानों पर जलने वाले आलावों का औचक निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों ने जिला अस्पताल, बस स्टैंड और विनोद दीक्षित परिसर में बनाए गए रैन बसेरे का भी औचक निरीक्षण किया।
अलाव के पर्याप्त इंतजाम के निर्देश :- निरीक्षण में जिला अस्पताल और बस स्टैंड पर ठंड से ठिठुर रहे जरूतमंदों और तीमारदारों को कंबल वितरण किया। इस दौरान एडीएम गजेंद्र कुमार ने कहाकि, वह कंबल का स्वयं इस्तेमाल करें इसको कहीं बेचें नहीं। वहीं मौजूद अन्य अधिकारियोंं को डीएम ने निर्देेश देते हुए कहाकि, रोज रात को सार्वजनिक क्षेत्रोंं का निरीक्षण करें, यदि कोई व्यक्ति ठंड से ठिठुर रहा हो तो उसे रैन बसेरेे में ले जाए। साथ ही कंबल भी उपलब्ध कराएं। आलाव के पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश दिए गए हैं।

Home / Kannauj / हाड़ कंपाऊ ठंड में देर रात औचक निरीक्षण को निकले डीएम-एडीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो