कन्नौज की पीड़िता ने दी धमकी, अगर नहीं मिला न्याय, तो सीएम आवास के सामने परिवार संग करेगी आत्मदाह

कन्नौज की पीड़िता ने दी धमकी, अगर नहीं मिला न्याय, तो सीएम आवास के सामने परिवार संग करेगी आत्मदाह

Mahendra Pratap Singh | Publish: May, 01 2018 05:10:51 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज दुष्कर्म मामले में न्याय के लिए पीड़िता ने कह दी बड़ी बात

कन्नौज. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों की वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। कन्नौज में एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस महिला ने न्याय मांगने के लिए कहा है कि अगर उसके साथ इंसाफ नहीं होता है, तो वह लखनऊ में सीएम आवास के सामने परिवार वालों के साथ आत्मदाह करेगी।

इस तरह हुई घटना

बाइक सवार दो युवकों ने महिला को लिफ्ट देने का झांसा देकर फांसा। महिला भी उनकी बातों में आ गयी और उनके साथ बाइक पर सवार होकर चल दी। इसके बाद मनचलों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसे चुप रहने की धमकी दी। दोनों आरोपी उसे तेराजाकेट पर एक नलकूप पर ले गए। वहां तालिब नाम के युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि उसके साथी सलमान ने वीडियो बनाया। दरिंदगी बस यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि दुष्कर्मियों ने इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर की पुलिस कंपलेन

बदनामी के डर से महिला ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उसने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपियों के खिलाफ तहरीर तो दे दी गयी लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

पुलिस के रवैये से है आरोपियों के हौसले बुलंद

पीड़िता के मुताबिक शिकायत दर्ज करने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के लापरवाह रवैये से आरोपियों को कोई डर नहीं है और वे बिंदास घूम रहे हैं।

सीएम आवास पर आत्मदाह की धमकी

न्याय की मांग करने वाली पीड़िता का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला, तो वो पूरे परिवार संग सीएम आवास के सामने आत्मदाह करेगी। पड़िता के परिवार वाले चाहते हैं कि आरोपियों को उम्रकैद या फांसी की सजा हो। पीड़िता को न्याय मिल सके, इसके लिए औरपियों की तलाश जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned