scriptफॉल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट में आया बिजलीकर्मी हुयी, हुई दर्दनाक मौत | Lineman dies on duty in kannauj | Patrika News
कन्नौज

फॉल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट में आया बिजलीकर्मी हुयी, हुई दर्दनाक मौत

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जुनैदपुर गांव में बिजली के पोल पर चढ़कर फॉल्ट ठीक करने के दौरान बिजली कर्मी करंट की चपेट में आ गया।

कन्नौजApr 04, 2021 / 07:53 pm

Abhishek Gupta

Kannauj News

Kannauj News

कन्नौज. गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जुनैदपुर गांव में बिजली के पोल पर चढ़कर फॉल्ट ठीक करने के दौरान बिजली कर्मी करंट की चपेट में आ गया। जिसके बाद नीचे गिरने से बिजली कर्मी की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही अन्य बिजली कर्मी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित बिजली कर्मियों ने पॉवर हाउस की बिजली सप्लाई बंद कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित कर्मियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को मोच्यूर्री में रखवा दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
बताते चले की कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के नंगापुर गांव निवासी वीरेश ठाकुर 28 वर्षीय पुत्र रामऔतार पॉवर कॉरपोरेशन फीडर गुरसहायगंज में संविदा लाइन मैन के पद पर कार्यरत था। शनिवार की देर शाम जुनैदपुर गांव में बिजली की समस्या की शिकायत मिलने पर वीरेश फॉल्ट ठीक करने गया था। वह शटडाउन लेकर बिजली पोल पर चढ़कर फॉल्ट ठीक कर रहा था। इसी दौरान बिजली सप्लाई शुरू हो गई, इससे वीरेश करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से वह पोल से नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।
लाइनमैन की मौत की सूचना मिलते ही अन्य बिजली कर्मी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित कर्मियों ने फीडर पर पहुंचकर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बिजली सप्लाई बंद कर दी। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आक्रोशित कर्मियों को समझा बुझाकर शांत कराया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोच्यूर्री में रखवा दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Kannauj / फॉल्ट ठीक करते समय करंट की चपेट में आया बिजलीकर्मी हुयी, हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो