31 दिसम्बर को मना रहे थे जश्न, वायरल वीडियो देखकर 5 को पकड़ ले गई पुलिस

कन्नौज जिले के इंदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के भुजरिया गांव में नए साल के जश्न के दौरान पांच युवकों ने रायफल से कई राउंड फायरिंग
की थी

By: Hariom Dwivedi

Updated: 03 Jan 2021, 05:52 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. नव वर्ष की पूर्व संध्या पर रायफल से कई राउंड हर्ष फायरिंग करने वाले पांचों आरोपियों को इंदरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवकों के पास से 315 बोर की एक रायफल, दो जिंदा करतूस और तीन खोखा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने पांचों युवकों पर आयुध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। पांचों युवकों का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद एसपी ने हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। वीडियो के आधार पर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, सभी नववर्ष की पू्र्व संध्या पर जन्मदिन के अवसर पार्टी में हर्ष फायरिंग की थी।

कन्नौज जिले के इंदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के भुजरिया गांव में नए साल के जश्न के दौरान पांच युवकों ने रायफल से कई राउंड फायरिंग की थी। इस हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तत्काल एसपी प्रशांत वर्मा ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे। शनिवार को इंदरगढ़ पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले भुजरिया गांव निवासी राजीव कुमार, मानु, कुलदीप, आशीष और कल्यानपुर गांव निवासी अंकित पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवकों के पास से पुलिस ने 315 बोर की एक रायफल, दो जिंदा कारतूस 315 बोर व तीन खोखा कारतूस बरामद किए हैं। पांचों युवकों पर धारा 30 व धारा 25(9) आयुध अधिनियम 1959 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी कुलदीप के जन्मदिन और नव वर्ष की पूर्व संध्या पर उसके घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी के दौरान कुलदीप के सगे भाई राजीव की लाइसेंसी राइफल से पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से हर्ष फायरिंग की थी। वीडियो बना कर सभी ने अपने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था, जिसके बाद लोगों ने हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो के आधार पर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned