अमन हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, दो महिलाओं समेत पांच को पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने अलग-अलग दिनों में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को जेल भेजकर घटना का खुलासा कर दिया।

कन्नौज. दीपावली के अगले ही दिन तहसीपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने गोली मारकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा गांव के ही छह लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने अलग-अलग दिनों में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को जेल भेजकर घटना का खुलासा कर दिया।

28 अक्टूबर को हुई थी अमन की हत्या

सदर कोतवाली क्षेत्र के तहसीपुर गांव निवासी 18 वर्षीय अमन मिश्रा पुत्र रमेश चंद्र मिश्रा की दीपावली के अगले ही दिन गांव के ही लोगों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक अमन के पिता रमेष चन्द्र ने कोतवाली पुलिस को गांव के ही करुणा शंकर व राधामोहन पुत्रगण श्रीराम, अमित उर्फ रामनरायन व सुमित पुत्रगण अमरनाथ, आशीष पुत्र राधामोहन व अमरनाथ पुत्र श्रीराम के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

दो महिलाओं सहित पांच हुए गिरफ्तार

इस घटना की पड़ताल करते हुए पुलिस ने अमन हत्याकांड में दो महिलाओं पूनम मिश्रा पत्नी करूणा शंकर व रिचा मिश्रा पत्नी राज नारायण को 31 अक्टूबर को ही हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। इसके बाद पुलिस ने दो नवम्बर को एक अन्य आरोपी राधा मोहन मिश्रा पुत्र श्रीराम मिश्रा को मय तमंचे के हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इसी मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर करूणाशंकर मिश्रा व अमित मिश्रा को तहसीपुर पुल के पास कछियापुर तिराहे के सामने देशी शराब के ठेके पर घेराबन्दी कर पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों की निषानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल एक तमंचा व तीन कारतूस भी बरामद कर लिए हैं।

पुरानी रंजिश में हुई थी हत्या

पुलिस कार्यालय स्थित सभागार में मीडिया के समक्ष घटना का खुलासा करते हुए एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि इस जघन्य वारदात को पुरानी रंजिष के चलते अंजाम दिया गया था। उन्होने बताया कि घूरे के विवाद को लेकर आरोपी पीड़ित परिजनों से रंजिष मानते थे, इसी के चलते इस जघन्य घटना को अंजाम दिया गया था। घटना में शामिल आरोपियों को पकड कर जेल भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले की विवेचना अभी जारी रहेगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned