scriptविवाहिता की संग्दिध मौत पर मायके वाले उठा रहे कई सवाल, खोला चौंकाने वाला राज | suspicious death of man in kannauj | Patrika News
कन्नौज

विवाहिता की संग्दिध मौत पर मायके वाले उठा रहे कई सवाल, खोला चौंकाने वाला राज

संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत हो गई।

कन्नौजJan 07, 2019 / 02:04 pm

आकांक्षा सिंह

kannauj

विवाहिता की संग्दिध मौत पर मायके वाले उठा रहे कई सवाल, खोला चौंकाने वाला राज

कन्नौज. संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत हो गई। मौत की जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा काटा और दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पति समेत अन्य के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मृतका के मायके पक्ष के लोग पति के भाभी के साथ अवैध संबंध होने की बात कह रहे हैं।


आयेदिन किया जाता था प्रताड़ित
जनपद कन्नौज के छिबरामऊ क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत पर बवाल कट गया। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हए जमकर हंगामा काटा। बताते चलें कि कानपुर देहात के शिवली थानाक्षेत्र केसरी नवादा गांव निवासी राजेंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपनी चचेरी बहन मोनी पुत्री मिट्ठूलाल की शादी छह साल पहले उधरनपुर गांव निवासी विंदेश उर्फ कल्लू पुत्र राममोहन के साथ सामर्थ्य अनुसार की थी। शादी के बाद से ही पति, सास प्रेमा, जेठ इंद्रेश उर्फ ब्रजनंदन, जेठानी मीना, बहनोई सुनील दहेज में बाइक व सोने की चेन की मांग को लेकर उसे आयेदिन प्रताड़ित करते थे। ससुरालीजनों को कई बार समझाने के बाद भी वह लोग अपनी मांग पर अड़े रहे।


शरीर पर थे चोटों के निशान
डेढ़ माह पहले भी उक्त लोगों ने दहेज की मांग को लेकर बहन के साथ मारपीट की थी इस पर उसकी बहन ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी। इसी बीच गांव के ही किसी व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि ससुरालीजनों ने उसकी बहन को बेरहमी से मारापीटा और उसे सौ शैय्या अस्पताल ले गए हैं। जानकारी के आधार पर वह अस्पताल पहुंचा तो देखा उसकी बहन मृत पड़ी थी। उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। मामले में पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का राज भी सामने आ जायेगा ।


अवैध संबंधों की बात भी आ रही सामने
विवाहिता की मौत के मामले में मायके पक्ष के लोग मृतका के पति के अपने भाभी से अवैध सम्बन्ध होने की बात भी कह रहे हैं। मायके पक्ष की लोगों की माने तो मृतका मोनी ने कई बार अपने पति को भाभी के साथ आपत्ति जनक हालत में देखा जिसका उसने जब भी विरोध किया तब तब उसके साथ मारपीट की गई। यह बात मोनी ने अपने मायके में काल करके बताई। मौत के दो दिन पहले भी उसने मायके में काल करके अपने साथ हुई मारपीट की बात बताई थी। उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Home / Kannauj / विवाहिता की संग्दिध मौत पर मायके वाले उठा रहे कई सवाल, खोला चौंकाने वाला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो