scriptसिपाही की बात से भड़की भीड़, बस ड्राइवर ने किसान को मारी थी टक्कर | up police caught bus driver and bus in kannauj hindi news | Patrika News
कन्नौज

सिपाही की बात से भड़की भीड़, बस ड्राइवर ने किसान को मारी थी टक्कर

जनपद में प्राइवेट बस ने साइकिल सवार किसान को टक्कर मार दी।

कन्नौजNov 27, 2017 / 04:18 pm

Mahendra Pratap

up police caught bus driver and bus

कन्नौज. जनपद में प्राइवेट बस ने साइकिल सवार किसान को टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। बस ड्राइवर के फरार हो जाने से आक्रोशित भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस कार्यशैली से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। इससे वाहनों की कतार लग गई। सत्ता पक्ष के विधायक के काफी देर तक समझाने पर लोग सड़क से हटे।

बस चालक को लिया हिरासत में

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर के रहने वाले अख्तयार खां अपने खेत से साइकिल से घर आ रहे थे। तभी रास्ते में सौरिख बिधूना रोड पर एक्सप्रेस-वे अंडरपास के निकट बिधूना से आ रही तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी, इससे वह सड़क पर गिर पड़े। भागने के चक्कर में बस चालक ने उसको कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस ने राजापुर नहर के पास बस को कब्जे में लेकर सकरावा निवासी चालक नैशे को भी हिरासत में ले लिया।

ऐसे भड़की भीड़

इसी दौरान किसी पुलिस कर्मी ने हादसों को आम बात कह दिया तो परिजन भड़क उठे और सड़क जाम कर शव नहीं उठने दिया। दोषी पुलिस कर्मियों की बर्खास्तगी पर अड़े परिजनों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। कुछ देर में दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गईं। एसडीएम मंशाराम वर्मा व सीओ श्रीकांत प्रजापति के साथ तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत भी मौके पर पहुंचे।

लोगों को समझाया लेकिन सभी थानाध्यक्ष व सिपाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। काफी देर तक चली वार्ता के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग वहां से हटे। मृतक की पत्नी खुर्शीदी बेगम ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसडीएम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जांच में दोषी मिलने पर पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

कई बार हुइ तीखी झड़प

आक्रोशित लोगों ने अंडरपास को जाने वाली सड़क सहित सर्विस रोड पर जाम लगाया तो पुलिस से कई बार तीखी झड़प हुई। थानाध्यक्ष इंदरगढ़ शैलेंद्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक छिबरामऊ संतोष कुमार व्यास समेत कई थानों का फोर्स भी बुलाना पड़ा। कुछ युवकों ने वाहनों में आगजनी की कोशिश की लेकिन लोगों को समझाकर शांत कराया गया।

Home / Kannauj / सिपाही की बात से भड़की भीड़, बस ड्राइवर ने किसान को मारी थी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो