scriptवाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में, सीसीटीवी फुटेज आये सामने | Vahan chor gang in Kannauj | Patrika News
कन्नौज

वाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में, सीसीटीवी फुटेज आये सामने

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र मे लगातार दो रातों में दो लग्जरी गाड़ी के चोरी होने से हड़कंप मचा हुआ है…

कन्नौजFeb 14, 2020 / 08:41 am

नितिन श्रीवास्तव

वाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में, सीसीटीवी फुटेज आये सामने

वाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में, सीसीटीवी फुटेज आये सामने

कन्नौज. कन्नौज में लग्जरी वाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में है। मलिकपुर में कार चोरी होने के बाद तीन दिन में सदर कोतवाली इलाके से चोरों ने तीन कारें चोरी कर लीं। इससे पुलिस के होश उड़ गए। सर्विलांस और स्वाट टीमों ने छानबीन शुरू की है। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। चोरों की यह करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसके बाद से पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की तलाश में जुट गई है।
चोरों ने बनाया लग्जरी गाड़ियों को निशाना

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र मे लगातार दो रातों में दो लग्जरी गाड़ी के चोरी होने से हड़कंप मचा हुआ है। पहला मामला मोहल्ला ग्वाल मैदान क्षेत्र का है, जहां के निवासी जीवन शंकर मिश्रा की इनोवा गाड़ी यूपी 74 O 8888 घर के बाहर खड़ी हुई थी रात करीब 2:00 बजे एक वैगनआर कार आई जिसमें सवार कुछ अज्ञात लोगों ने इनोवा गाड़ी का लॉक तोड़कर उसको ले उड़े। मामले में इनकी पत्नी शीला मिश्रा ने मामला दर्ज कराया।
तो वहीं दूसरा मामला ताजपुर नौकास्त निवासी शादाब पुत्र एजाज हुसैन की टवेरा गाड़ी यूपी 74 एम 4142 घर के दरवाजे के बाहर खड़ी हुई थी। रात करीब 2:00 बजे एक बैग अनार गाड़ी आने के बाद उसमें सवार अज्ञात लोगों ने टवेरा का लॉक तोड़कर उसको अपने साथ ले उड़े।
वैगनआर सवार चोरो ने चुना रात 2 बजे का समय

दोनों ही घटनाएं सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और दोनों ही सीसीटीवी फुटेज में एक समानता नजर आई कि एक वैगनआर गाड़ी और उसमें बैठे कुछ लोग और रात दो बजे का समय। पुलिस अब इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन वाहन चोरों की तलाश में जुट गई है और जल्द ही चोरों को पकड़कर गाड़ी के बरामदे की बात कह रही है।
बारात में आई कार हुई चोरी

इसके अलावा रात मानीमऊ के उग्गापुरवा गांव निवासी गिरीश चंद्र पाल की बेटी की एक गेस्ट हाउस में बरात आई थी। बांगरमऊ उन्नाव से आई बरात में दूल्हे के फूफा विनय पाल निवासी मड़िया थाना सुरसा जिला हरदोई की बोलेरो चोरों ने पार कर दी। कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि तीनों कार चोरी के मामले दर्ज किए गए हैं।

Home / Kannauj / वाहन चोर गैंग की दस्तक से लोग दहशत में, सीसीटीवी फुटेज आये सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो