बस हुई इतनी सी बात और युवक को मार दी गोली, मचा हड़कम्प

आज के युवा को क्या हो गया है कैरियर नहीं गोली की बात करते हैं। जरा जरा सी बात पर हिंसा पर करने पर उतर आते हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 16 May 2018, 03:36 PM IST

कन्नौज. आज के युवा को क्या हो गया है कैरियर नहीं गोली की बात करते हैं। जरा जरा सी बात पर हिंसा पर करने पर उतर आते हैं। ऐसे में उनको अपने कैरियर की भी परवाह नहीं रहती है और आने आगे बदमाशी का ठप्पा लगा लेते हैं। ऐसे ही एक मामले में संभ्रांत घर के दो युवा ने एक मामूली सी बात पर शीतल पेय की बोतल खरीदने पहुंचे युवक को दिनदहाड़े बाईपास तिराहे पर बाइक सवार दो युवको ने गोली मार दी। इससे शहर में हड़कंप मच गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इसकी नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज तिर्वा रिफर कर दिया गया। पुलिस ने भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तमंचे से किया फायर

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बहबलपुर निवासी बाइस बर्षीय आयुष यादव पुत्र अरविन्द यादव गांव से छिबरामऊ बाजार में शीतल पेय की बोतल खरीदने पहुंचा। पूर्वी बाईपास पर वह दुकान से खरीदारी करने लगा। इसी बीच बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आ गए। उनका कोल्ड ड्रिंक को लेकर आयुष से विवाद होने लगा। इस पर सवार युवकों ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से आयुष घायल होकर गिर पड़ा। दिनदहाड़े फायिंरग से भगदड़ मच गई।

फरार हुए बदमाश

फायर करने वाले युवक वहां से भाग निकले। उप निरीक्षक अवनेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के दुकानदारों से घटना को लेकर जानकारी की। घायल को पुलिस की गाड़ी से नगला दिलू स्थित 100 शैय्या अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया। सीओ लक्ष्मी कांत गौतम भी मौके पर पहुंचे। घायल के परिजनों व मौके पर मौजूद पुलिस टीम से जानकारी हासिल की। इसके बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की हिदायत दी। परिजन गोली मारने की कोई ठोस वजह नहीं बता सके।

मामूली बात पर फायरिंग

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घायल व बाइक सवार युवकों के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद की आशंका है, क्योंकि मामूली बातचीत के बाद फायिंरग हुई। इसमें गोली उसके पेट के पास लगी। घायल के भाई विक्रम सिंह ने बताया कि भाई आयुष अपने मित्र छोटू के साथ पूर्वी बाईपास दुर्गा होटल पर खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पीने लगा। इसी दौरान मोहल्ला दीक्षितान निवासी अंबर दुवे व आवास विकास कालोनी निवासी पियूष चौबे आ गए। दोनों के बीच कोल्डड्रिंक पीने को लेकर मामूली विवाद हो गया इसी बीच अंबर दुवे और पियूष चौवे ने 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी। सीओ छिबरामऊ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned