scriptमैदान का खेल छत पर खेलना पड़ा भारी, चली गई व्यापारी की जान | A businessman playing cricket in Kanpur fell from the roof | Patrika News
कानपुर

मैदान का खेल छत पर खेलना पड़ा भारी, चली गई व्यापारी की जान

गेंद कैच लेने की कोशिश में बेकाबू होकर पांचवी मंजिल से नीचे आ गिरा तपेश्वरीदेवी मंदिर के पास रहने वाले मोबाइल विक्रेता के साथ हुआ हादसा

कानपुरMay 18, 2020 / 12:45 pm

आलोक पाण्डेय

मैदान का खेल छत पर खेलना पड़ा भारी, चली गई व्यापारी की जान

मैदान का खेल छत पर खेलना पड़ा भारी, चली गई व्यापारी की जान

 कानपुर। लॉकडाउन के बीच मैदान वाला खेल छत पर खेलने में एक व्यापारी की जान चली गई। तपेश्वरी देवी मंदिर के पास रहने वाले मोबाइल ऐससरीज व्यापारी सौरभ टंडन की पांचवी मंजिल से गिरकर उस समय मौत हो गई, जब वह परिवार के साथ छत पर क्रिकेट खेल रहे थे। गेंद को कैच लेने में छत की बाउंड्री से टकराकर वह खुद पर से नियंत्रण खो बैठे और पांचवी मंजिल से सीधे पड़ोसी की पहली मंजिल पर आ गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। यह देखते ही परिवार के लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई और पूरा मोहल्ला बाहर निकल आया। उन्हें आनन-फानन में पास के एक अस्पताल में ले गए जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
कम ऊंचाई की वजह से हुआ हादसा
छत की जिस बाउंड्रीवाल से टकराकर व्यापारी नीचे गिरा उसकी ऊंचाई तीन फिट से भी कम है। उसकी कम ऊंचाई ही व्यापारी के लिए काल बन गई। इसी के चलते वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए। हादसे के बाद लोग इतना सहम गए कि बिल्डिंग की छत के जाने वाले रास्ते पर ताला लगा दिया गया। इसके साथ ही बिल्डिंग सोसाइटी के लोगों ने बाउंड्री ऊंची कराने के बाद ही छत पर जाने की बात कही है।
परिवार में मची चीख पुकार
मृतक व्यापारी की तपेश्वरी देवी मंदिर के पास मोबाइल की दुकान है। फीलखाना थाना प्रभारी सतीश साहू ने बताया कि इस दौरान गेंद कैच लेने के लिए उछले और बाउंड्री पर अनियंत्रित होकर सीधे पड़ोसी की पहली मंजिल की छत पर गिर गए। सौरभ की पत्नी स्वाती और मां रो-रो के बेहाल हो गईं। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह संभाला। परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। फीलखाना पुलिस भी मौके पर जांच करने पहुंची, लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला। व्यापारी की मौत एक हादसे में ही हुई है।

Home / Kanpur / मैदान का खेल छत पर खेलना पड़ा भारी, चली गई व्यापारी की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो